scriptनिरूपा राॅय के बेटों के पास प्राॅपर्टी से बैंक बैलेंस तक सब कुछ लेकिन फिर भी चाहिए मां का बेडरूम | Nirupa Roy's sons fight over her bedroom | Patrika News
मनोरंजन

निरूपा राॅय के बेटों के पास प्राॅपर्टी से बैंक बैलेंस तक सब कुछ लेकिन फिर भी चाहिए मां का बेडरूम

साल 2004 में बाॅलीवुड की सुप्रसिद्घ मां निरुपा राॅय का निधन हो गया, लेकिन उनके बेटे अब झगड़ रहे हैं।

Mar 07, 2017 / 03:47 pm

Abhishek Pareek

‘मेरे पास मां है’ ये फेमस डायलाॅग जिस मां के लिए आया था वो मां आज इस दुनिया में नहीं है। फिल्म में इस मां के दो बेटे अमिताभ आैर शशि कपूर फिल्म ‘दीवार’ में लड़ रहे थे। वहीं अब असलियत में भी इस मां के बेटे झगड़ रहे हैं। 
साल 2004 में बाॅलीवुड की सुप्रसिद्घ मां निरुपा राॅय का निधन हो गया, लेकिन उनके बेटे अब झगड़ रहे हैं। एेसा लगता है कि फिल्म ‘दीवार’ का वो पुराना दृश्य आजकल एक बार फिर असलियत में दोहराया जा रहा है। 
दरअसल, निरूपा राॅय के दो बेटों योगेश आैर किरन के बीच कोर्ट में केस चल रहा है। ये केस निरूपा राॅय के बेडरूम को लेकर है। नेपियन सी रोड पर निरूपा राॅय का करीब 3000 वर्ग फुट में बना अपार्टमेंट है। दोनों भार्इ कहते हैं कि निरूपा के बेडरूम से उनकी यादें जुड़ी हैं, इसलिए ये उन्हें चाहिए। 
मुंबर्इ की प्रापर्टी रेट को देखते हुए इस घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बतार्इ जा रही है। फिलहाल दोनों भार्इ उसी घर में रह रहे हैं। 2015 में उनके पिता की मौत हो गर्इ थी। इसके बाद किरन ने ये बेडरूम ले लिया था। अब लड़ार्इ कोर्ट में है आैर लंबी चल सकती है। 

Home / Entertainment / निरूपा राॅय के बेटों के पास प्राॅपर्टी से बैंक बैलेंस तक सब कुछ लेकिन फिर भी चाहिए मां का बेडरूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो