कंगना की बहन ने किया रिश्तों में दरार से इंकार, इस वजह से नहीं देख रही उनका काम..
guest user
| Updated: 23 May 2017, 01:40:00 PM (IST)
कंगना की बहन ने किया रिश्तों में दरार से इंकार, इस वजह से नहीं देख रही उनका काम..

कंगना रानौत की बहन रंगोली ने उन अफवाहों को खारिज किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि उनके रिश्ते में दरार आई है। रंगोली ने मीडिया की अफवाहों को लेकर ट्विटर पर भी अपनी बात स्पष्ट की। कंगना हमेशा मेरे तरफ रहेगी और मैं अपने काम पर जल्द ही लौटूंगी।"

अभिनेत्री कंगना रानौत की बहन रंगोली ने उन अफवाहों को खारिज किया है, जिनमें कहा जा रहा था कि उनके रिश्ते में दरार आई है। उन्होंने कहा कि उनका गर्भवती होना प्रमुख कारण है और इसलिए वह इन दिनों कंगना के साथ ज्यादा नहीं देखी गईं। रंगोली ने कहा कि उनका एक-दूसरे के प्रति प्यार कभी खत्म होने वाला नहीं है। रंगोली ही कंगना के कार्य का प्रबंध करती हैं।


'बाहुबली-2' ने नहीं बनाया कोई रिकॉर्ड, मेरी फिल्म ने 5,000 करोड़ कमाए थे : अनिल शर्मा


रंगोली ने एक बयान में कहा, ''मैं कंगना के साथ तब से हूं, जब उसने एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की थी। उसने न केवल मुझे सहयोग दिया, बल्कि हमारा करियर भी बनाया। जब से मैं गर्भवती हुई हूं, मैंने काम से छुट्टी ले ली है। मुझे आराम करने की सलाह दी गई है।"



उन्होंने कहा, ''मैं खुश हूं कि अक्षित (कंगना के भाई) और कंगना अपनी व्यस्तता के बावजूद दोनों साथ में अच्छा समय बिता रहे हैं। मीडिया में हमारे बारे में गलत बातें सुनकर बहुत दुखा हुआ। हम अच्छे संस्कारों के साथ बड़े हुए हैं और हमारा एक-दूसरे के लिए प्यार कभी खत्म नहीं हो सकता। कंगना हमेशा मेरे तरफ रहेगी और मैं अपने काम पर जल्द ही लौटूंगी।"




रंगोली ने मीडिया की अफवाहों को लेकर ट्विटर पर भी अपनी बात स्पष्ट की। उन्होंने ट्वीट किया, ''मैं इसे आखिरी बार स्पष्ट कर रही हूं कि मैं गर्भवती हूं और मुझे आराम की सलाह दी गई है। इसलिए कंगना के साथ नहीं हूं।"

Show More