scriptबॉक्स ऑफिस पर होगा बिग क्लैश, ‘जग्गा जासूस’ से नहीं इन 3 फिल्मों से भिड़ेगी ‘हसीना’ | Not Jagga jasoos, Haseena-the queen of mumbai will clash with Mubarakan, Indu sarkar and Lipstick under my Burkha on box office | Patrika News

बॉक्स ऑफिस पर होगा बिग क्लैश, ‘जग्गा जासूस’ से नहीं इन 3 फिल्मों से भिड़ेगी ‘हसीना’

Published: Jun 10, 2017 12:13:00 pm

Submitted by:

guest user

रणबीर-कैटरीना स्टारर ‘जग्गा जासूस’ 14 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ भी पहले इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। अब ‘हसीना-द कवीन ऑफ मुंबई’ 28 जुलाई को रिलीज होगी।

श्रद्धा कपूर जल्द ही दाउद अब्राहिम की बहन हसीना पारेकर की बॉयोपिक में नजर आने वाली है। इस फिल्म में वह अपने रियल लाइफ भाई सिद्धांत कपूर के साथ नजर आएगी। तो वहीं रणबीर और कैटरीना स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ लंबे वक्त के इंतजार के बाद अब रिलीज के लिए तैयार है। पहले श्रद्धा कपूर की ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ की रणबीर-कैटरीना स्टारर ‘जग्गा जासूस’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली थी,लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। 
खबरों के अनुसार ‘जग्गा जासूस’ में रणबीर और कैटरीना जैसे बड़े स्टार्स होने के कारण फिल्म के मेकर्स फिल्म को ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करना चाहते है। फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। वहीं ‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ भी पहले इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है।
‘हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई’ की रिलीज डेट आगे बढ़ा देने की वजह से जग्गा जासूस और हसीना का बॉक्स ऑफिस पर होने वाला क्लैश रुक गया। लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर इससे भी बड़ा क्लैश होने के लिए तैयार है। अब ‘हसीना-द कवीन ऑफ मुंबई’ 28 जुलाई को रिलीज होगी। ऐसे में इस फिल्म की टक्कर अर्जुन और अनिल कपूर की ‘मुबारकां’, मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदू सरकार’ और एकता कपूर की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ के साथ होगी।
गौरतलब है कि दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारेकर का एक समय मुंबई में दबदबा था और लोग उनसे डरते थे। अरुण गावली के गैंग ने हसीना के पति की हत्या कर दी थी, जिसके बाद हसीना ने खुद को मुंबई में अपराध की दुनिया में एक मिसाल के तौर पर खड़ा किया था। यह उसी का नतीजा है कि आज उनके जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो