scriptआपसे हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी जलती होगीं… | Nusrat is known for her beauty and fitness | Patrika News

आपसे हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी जलती होगीं…

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2022 03:37:11 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

कयामत ढा रही हैं नुसरत जहां, ऑफ शॉल्डर फीदर ड्रेस में दिए पोज

आपसे हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी जलती होगीं...

आपसे हॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी जलती होगीं…

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। कभी अपने लुक्स के कारण, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से, तो कभी निजी जिंदगी और राजनीति के कारण। हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं। नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का अटेंशन लिया है। इस बार उन्होंने अपने यूनीक गेटअप से फैंस को इंप्रेस किया है।
नुसरत जहां ने ऑफ वाइट कलर के आउटफिट्स में पिक्स शेयर की हैं और कैप्शन में उन्होंने सिर्फ बत्तख बनाई हैं। क्योंकि नुसरत जहां का लेटेस्ट लुक बत्तख की तरह जैसा है। ऑफ शॉल्डर फीदर ड्रेस में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। अभिनेत्री को यूनीक आउटफिट में फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एक नेटिजन ने लेटेस्ट पिक्स को देखने के बाद लिखा, आपसे तो हॉलीवुड एक्ट्रेस भी जेलस करती होंगी।
नुसरत ने खुद को इतना फिट और ग्लैमरस रखा है। फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स भी किए हैं। अब फैंस के बीच नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। लोगों ने एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते हुए कमेंट बॉक्स में दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं। फैंस उनकी फोटो पर लाइक्स की बरसात कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो