scriptवीडियो वायरल होने के बाद चमकी किस्मत,अब सलमान खान के शो बिग बॉस में होगी एंट्री | Salman Khan show Bigg Boss OTT 3 Viral girl Jasmeet Kaur can enter | Patrika News
मनोरंजन

वीडियो वायरल होने के बाद चमकी किस्मत,अब सलमान खान के शो बिग बॉस में होगी एंट्री

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इंटरनेट की वायरल गर्ल जसमीन कौर की एंट्री हो सकती है। आइए जानते हैं कौन है ये सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर?

मुंबईMar 22, 2024 / 05:04 pm

Suvesh Shukla

Salman Khan show Bigg Boss OTT 3 Viral girl Jasmeet Kaur can enter
Bigg Boss OTT 3 Contestant: बिग बॉस एक ऐसा टीवी रियलिटी शो है जिसने टीवी की दुनिया में अपनी एक पहचान बना ली है। यह शो टीआरपी के मामले में भी अव्वल रहता है। वहीं इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई सेलिब्रिटीज एक्साइटेड रहते हैं। बहुत से लोगों की जिंदगी बिग बॉस में आने के बाद बदल गई।
बिग बॉस 17 के बाद इसके फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटी हिस्सा बनेंगे इसको लेकर बीच-बीच में कई तरह की खबर आती रहती है। इसी सिलसिले में एक सोशल मीडिया वायरल गर्ल का नाम भी सामने आ रहा है। चलिए जानते हैं किस वायरल गर्ल की किस्मत चमकने वाली है।
यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की वीर-जारा करने के बाद ‘Zombie’ बन गई थी प्रीती जिंटा, 20 सालों बाद बताई सच्चाई


जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव…ये वायरल वीडियो तो आपने सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए खूब देखा होगा। इसके वायरल होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वीडियो से वायरल होने वाली जसमीन कौर के बिग बॉस ओटीटी 3 में आने की संभावना है।
यह भी पढ़ें

Bollywood Latest News


जसमीन का वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड के जाने माने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कई अन्य एक्टर ने उनकी स्टाइल कॉपी करते हुए वीडियो बनाया था। बता दें कि इंस्टाग्राम पर जसमीन के 1.3 मिलियन फॉलोवर्स है। वह दिल्ली की एक फेमस क्लोथिंग डिस्ट्रीब्यूटर हैं।

Home / Entertainment / वीडियो वायरल होने के बाद चमकी किस्मत,अब सलमान खान के शो बिग बॉस में होगी एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो