scriptOTT Web Series: मार्च के लास्ट वीक में धूम मचाने को तैयार है ये वेब सीरीज,देखें लिस्ट | Watch patna shukla to operation valentine on ott march 2024 | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: मार्च के लास्ट वीक में धूम मचाने को तैयार है ये वेब सीरीज,देखें लिस्ट

OTT Web Series: मार्च के लास्ट वीक में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ओटीटी पर मचाने को तैयार है ये वेब सीरीज

मुंबईMar 25, 2024 / 05:04 pm

Swati Tiwari

watch these web series on march 2024

मार्च के लास्ट वीक में धूम मचाने को तैयार है ये वेब सीरीज

OTT Web Series: मार्च का महिना ओटीटी पर वेब सीरीज देखने वालो के लिए काफी मजेदार होने वाला है। इस महीने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। अगर होली की थकान के बाद अपने परिवार या दोस्तों के साथ आराम करना चाहते हैं तो आपको ये लिस्ट जरूर देखनी चाहिए। इस बार सबके चहेते कपिल शर्मा भी अपनी पूरी पलटन के साथ नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे। इसके अलावा भी कई ऐसे वेब सीरीज जो मार्च के लास्ट के वीक में रिलीज होने वाली है।
पटना शुक्ला 29 मार्च को हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज होगी। फिल्म में रवीना टंडन (Raveena Tandon) लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म रोल नंबर से जुड़े शिक्षा घोटाले पर आधारित है। इस फिल्म का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।
कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी पूरी पलटन के साथ लौटने वाले हैं। टीवी पर लोगों को अपना दिवाना बनाने के बाद कपिल ओटीटी (OTT) पर धमाकेदार एंट्री करेंगे। इस बीच कपिल शर्मा (Kapil sharma) के इस अपकमिंग शो का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें सिनेमा से लेकर खेल जगत की हस्तियों की झलक देखने को मिल रही है।

भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक की कहानी पर एक अच्छी फिल्म बनाई है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। ये फिल्म 29 मार्च प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
ये वेब सीरीज 29 मार्च को ओटीटी (OTT) पर रिलीज होगी। आप इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / OTT Web Series: मार्च के लास्ट वीक में धूम मचाने को तैयार है ये वेब सीरीज,देखें लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो