scriptOTT Web Series: सच्ची घटना पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, देखने के बाद कांप जाएगी रूह | Web series on real life crime events delhi crime to auto shankar on ot | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: सच्ची घटना पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, देखने के बाद कांप जाएगी रूह

ओटीटी पर आज ही देख डालें सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है ये धांसू वेब सीरीज।

मुंबईMar 26, 2024 / 07:01 pm

Swati Tiwari

watch these real life story based web series

ओटीटी पर आज ही देख डालें सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है ये धांसू वेब सीरीज


OTT Web Series: आजकल फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज का क्रेज है। ओटीटी (OTT) पर हर महीने लोगों को कुछ नया देखने का इंतजार रहता है। कुछ लोगों को कॉमेडी पसंद आती है, तो कुछ सस्पेंस और थ्रिलर देखने के शौकीन होते हैं। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से हैं जो क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी दुनिया देखना पसंद करते हैं तो यह खबर आपके काम की है। ये वेब सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है।
दिल्ली क्राइम के दो वेब सीरीज हैं। पहले में साल 2012 में दिल्ली में हुए सामूहिक बलात्कार की कहानी दिखाई गई है। दूसरा सीजन चड्डी बनियान गैंग पर आधारित है। ये वेब सीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जिसमें 14 भयानक हत्याओं को अंजाम दिया था। जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है। ये कहानी एक पत्रकार के गुमशुदा होने और फिर उसकी हत्या होने से शुरू होती है। पुलिस जब इसकी छानबीन करती है तो उन्हें एक डायरी मिलती है जिसमें उस पत्रकार के अलावा और भी 13 इंसानों के नाम लिखे होते हैं। ये वेब सीरीज आप नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: मर्डर और सस्पेंस मिस्ट्री से भरपूर है ये वेब सीरीज, गुत्थी सुलझाने में चकरा जाएगा दिमाग

ऑटो शंकर उस इंसान के बारे में है, जो अपने गंदे काम करके ही खुश है और उसे मालूम भी नहीं है कि वो किस दलदल में जी रहा है। ये वेब सीरीज आप zee 5 पर देख सकते हैं। अगर आप क्राइम और थ्रिलर फिल्में देखना पसंद करते हैं तो ये वेब सीरीज आपको जरूर देखना चाहिए।
ये वेब सीरीज साल 2008 के चर्चित आरूषि तलवार हत्याकांड (Aarushi Talwar Murder Case) पर आधारित है। इस वेब सीरीज में घटना को विस्तार में दिखाया गया है। ये वेब सीरीज आप हॉटस्टार (Hotstar) पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / OTT Web Series: सच्ची घटना पर आधारित हैं ये वेब सीरीज, देखने के बाद कांप जाएगी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो