पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने PM मोदी के इजरायल दौरे को लेकर की अभद्र टिप्पणी, PM मोदी को बताया "सपोला"
guest user
| Updated: 07 Jul 2017, 10:55:00 AM (IST)
पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने PM मोदी के इजरायल दौरे को लेकर की अभद्र टिप्पणी, PM मोदी को बताया

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से भारत में चर्चित हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात से तिलमिलाई हुई हैं। अपने न्यूज शो में वीना मलिक दोनों देशों के प्रधानमंत्र‍ियों पर अभद्र टिप्पणी भी करती नजर आ रही हैं।

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से भारत में चर्चित हुई और 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' कही जाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर वीना मलिक एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। इस बार उनके इस विवादित बयान का विषय बना है भारत के पीएम नरेंद्र मोदी की इजरायल यात्रा। पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर बतौर एंकर बनी वीना मलिक पीएम मोदी के इजरायल दौरे के खिलाफ आलोचना करती नजर आ रही है। 



रेमो डिसूजा ने किया खुलासा, 'ABCD 3' में भी नजर आएंगे प्रभुदेवा



पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक जो कि एक वक्त पर बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने को परेशान थीं, आज कल 'पाक न्यूज' नाम के एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर एंकर बन गई है। ऐक्ट्रेस से टीवी ऐंकर बनीं वीना ने पाक टीवी पर 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' नाम के प्रोग्राम के दौरान भारतीय पीएम की इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की जमकर आलोचना की है। इस न्यूज शो में वीना मलिक दोनों देशों के प्रधानमंत्र‍ियों पर अभद्र टिप्पणी भी करती नजर आ रही हैं।



एक साल बाद 'सुल्तान' की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल



वीना मलिक के इस वीडियो को पाक चैनल ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। चैनल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वीना मलिक पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामन नेतन्याहू की मुलाकात से कितना तिलमिलाई हुई हैं। इस वीडियो से पता चलता है कि कैसे पाकिस्तान पीएम मोदी और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की मुलाकात के विरोध में उतरा है। वीना ने भारत और इजरायल पर अपने लोगों पर जुल्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दोनों नेताओं को मुस्लिमों का दुश्मन तक बता डाला।





इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और पीएम नरेंद्र मोदी के मुलाकात से वो इतनी भड़की नजर आ रही हैं कि वो न्यूज करना छोड़ दोनों ही नेताओं को लेकर अनाप-शनाप बोले जा रही है। इस वीडियो में वीना को पीएम मोदी को "सपोला" और इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को "सांप" बोलते हुए देखा जा सकता है। वीना मलिक वीडियो में कह रही हैं कि ये दोनों देश मुसलमानों की बर्बादी के लिए एकजुट हुए हैं। भारत और इजरायल को फितरत से शैतान और मुसलमानों के खून के प्यासे बता रही हैं। वह कह रही हैं कि जहां भारत ने कश्मीर में मासूम, बेगुनाह, निहत्थे कश्मीरियों पर जूर्म और हिंसा की हदें पार कर दी हैं, वहीं इजराइल भी फिलिस्तीनी अावाम के साथ कुछ ऐसा ही कर रहा है।



कभी देखा नहीं होगा चंद्रमुखी चौटाला का ये बिंदास अंदाज़, यहां देखें Hot Pics



आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि वीना मलिक अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुकी है। हाल ही में वीना मलिक अपने पति से तलाक को लेकर चर्चा में थी।


 

Show More