scriptपाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से लिया तलाक – जानिये क्यों ? | Pakistan's Film Actress Veena Malik take divorced to her husband Asad Khattak | Patrika News

पाकिस्तानी फिल्म अभिनेत्री वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से लिया तलाक – जानिये क्यों ?

Published: Mar 11, 2017 11:47:00 am

Submitted by:

rajesh walia

पॉपुलर फिल्म अभिनेत्री अपने बोल्ड करैक्टर और बिंदास मिजाज के कारण जानी जाती है। वीना ने पच्चीस दिसम्बर 2013 को असद से शादी की थी।

vina malik

vina malik

पॉपुलर फिल्म अभिनेत्री अपने बोल्ड करैक्टर और बिंदास मिजाज के कारण जानी जाती है। वीना ने पच्चीस दिसम्बर 2013 को असद से शादी की थी। 

हम आपको बता दे कि वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से तलाक ले लिया है। इस्लामी कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे ‘खुला’ यानी तलाक के लिए आवेदन करना होता है। 
पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वीना मलिक के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्ट‍ि कर दी है। उन्होंने बताया कि वीना के खुला के लिए आवेदन करने के बाद इस साल 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इस बारे में आदेश दे दिया है। हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई और जानकारी देने से इंकार कर दिया है। 
मिडिया के खबरनुसार शादी के तीन साल बाद वीना फिल्म में अपना करियर वापिस बनाना चाहती थी लेकिन ससुराल पक्ष का साथ ना मिल पाने के कारण उनके वैवाहिक जीवन पर काफी असर हुआ। इस कारण को तलाक की वजह बतलाई जा रही है। हालांकि वीना और असद ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।
वीना मलिक ने दुबई में उद्योगपति असद बशीर खान खत्तक से विवाह किया था। असद बशीर का कारोबार दुबई के साथ-साथ अमेरिका में भी है और वह वीना के पिता के मित्र के बेटे हैं। 
भारतीय एंटरटेनमेंट चैनल ‘कलर्स’ के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के चौथे संस्करण में हिस्सा लेने के बाद वीना मलिक भारत में भी काफी लोकप्रिय हुई थीं। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो