scriptबिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं पाकिस्तानी अभिनेत्री सईदा इम्त‍ियाज | Pakistani actress Saida Imtiaz trolled for bikini photo | Patrika News

बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं पाकिस्तानी अभिनेत्री सईदा इम्त‍ियाज

locationमुंबईPublished: Apr 14, 2021 04:33:03 am

पाकिस्तान की मॉडल और एक्ट्रेस सईदा इम्तियाज के सोशल मीडिया पर बिकिनी पोज शेयर करने को लेकर बवाल मच गया है। लोग सईदा को भला-बुरा कह रहे हैं। पाकिस्तान पीएम इमरान खान की बायोपिक में सईदा उनकी पूर्व पत्नी का किरदार अदा कर रही हैं।

,

,

मुंबई। पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेत्री सईदा इम्तियाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने फोटो शेयर कर दी है। इसके कारण उन्हें पाकिस्तानी फैंस ट्रोल कर रहे हैं। सईदा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर बन रही फिल्म में उनकी पूर्व पत्नी का किरदार अदा किया है।
पसंद नहीं आया बिकिनी लुक
दरअसल, हाल ही में सईदा इम्तियाज ने अपने सोशल अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी पहने स्विमिंग पूल से बाहर आती नजर आती हैं। इस फोटो के कैप्शन में सईदा ने लिखा,’ कोई फिल्टर यूज नहीं किया है, केवल सूर्य की रोशनी है। विश्व के श्रेष्ट ट्रेनर के साथ।’ खुद से प्यार और खुद की स्कीन से प्यार के हैशटैग भी इस्तेमाल किए गए हैं। हालांकि सईदा का ये हॉट अंदाज उनके पाकिस्तानी फैंस को जरा भी पसंद नहीं आया। उन्होंने सईदा पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया। कुछ फैंस ने यह भी कहा कि वे ऐसे कपड़े भले ही अपने घर में पहनें, लेकिन नुमाइश ना करें। कुछ यूजर्स ने ऐसे स्टार्स का बहिष्कार करने की अपील की, जिससे उन्हें अनफॉलो कर सबक सिखाया जा सके।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने फिल्ममेकर्स पर लगाए कास्टिंग काउच के आरोप

शब्दों में अश्लीलता
वहीं, ट्रोल करने वाले लोगों से इतर ऐसे भी बहुत सारे फैंस हैं जो सईदा को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे लोग सईदा की इच्छा का सम्मान करने की बात कर रहे हैं। साथ ही बिकिनी लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। इस तरह के कमेंट्स के अलावा ऐसे कमेंट्स की भरमार है जिनके शब्दों में अश्लीलता भरी पड़ी है।
saida_imtiaz_photo.jpg

यह भी पढ़ें

12 गनमैन के साथ महिला ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Uzma Khan के घर में जाकर की पिटाई

मरान खान की बायोपिक ‘कप्तान द मेकिंग ऑफ ए लीजेंड’
गौरतलब है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। इसका नाम ‘कप्तान द मेकिंग ऑफ ए लीजेंड’ हैं इसमें सईदा ने पीएम की पूर्व पत्नी जेमिना गोल्डस्मिथ का किरदार अदा किया है। जबकि इमरान खान के किरदार को अब्दुल मन्नान ने निभाया है। इस मूवी का ट्रेलर 2013 में जारी किया गया था। पिछले 6 साल से इस फिल्म पर काम चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो