Pandya Store 18 September 2021 Episode: ऋषिता ने नौकरी नही करने का लिया फैसला, धरा का रखेगी ख्याल

By: Payal Tomar
| Published: 18 Sep 2021, 11:08 AM IST
Pandya Store 18 September 2021 Episode: ऋषिता ने नौकरी नही करने का लिया फैसला, धरा का रखेगी ख्याल

Pandya Store 18 September 2021 Episode: ऋषिता चोरों को पकड़ लेती है। सभी घर वाले उससे खुश है। ऋषिता ये फैसला लेती है कि वो धरा की प्रेग्नेंसी तक नौकरी नही करेगी। सुमन भी ऋषिता को उसकी सभी गलतियों के लिए माफ कर देती है।

नई दिल्ली। पाड्या परिवार में जो चोर घुस आए है, ऋषिता उन्हे रोकने की कोशिश करती है। आस पास के पड़ोसी ऋषिता की आवाज़ सुन कर उसकी मदद करने आते है। सुमन की निंद खुल जाती है और वो धरा को ढूंढने लगती है। सुमन देखती है कि धरा कमरे में कुर्सी से बंधी हुई है वो उसे खोलती है। उधर प्रिंसिपल रावी और शिवा को बोलते है कि वो क्रिश की पढ़ाई की जिम्मेदारी दो की है। रावी और शिवा प्रिंसिपल की वो क्रिश कि पढ़ाई का अच्छे से ख्याल रखेंगे। रावी क्रिश को शिवा और उसे साथ में कॉलेज बुलाने के लिए डांटती है और भी रावी का इसमें साथ देता है। बाद में रावी अपने दोस्तों से मिलती है और उसके दोस्त शिवा को अनपढ़ बोल देते है। रावी उसके दोस्तो को बोलती है कि वो शिवा के बारे में कुछ भी नही सुनना चाहती है।

सुमन धरा को होश में लाती है। धरा सुमन से पुछती है कि सब कुछ ठीक है तो सुमन उसे बताती है ऋषिता अगर वक्त पर नही आती तो चोर घर का सामान चोरी करके रफू चक्कर हो जाते। सुमन चोरों को सबक सिखती है। रावी और शिवा साथ में घर के लिए निकलते है। दोनों एक ही ऑटो में बैठते है और बहस करने लगते है। ऑटो ड्राइवर जब उनसे पुछता है कि उन्हें कहा जाता है तो दोनों एक ही जवाब देते है जिसके बाद ऑटो ड्राइवर बोलता है कि अगर दोनों को एक ही जगह जाना है तो झगड़ा क्यो कर रहे हैं।

ऋषिता नही करेगी नौकरी

रावी, शिवा और क्रिश घर आ जाते है। क्रिश पुछता है कि घर में क्या हुआ है। सुमन बताती है कि कुछ चोर घर में घुस आए थे और ऋषिता ने उन्हे पकड़कर घर को बचाया। बाद में जब सब खाना खा रहे होते है तो ऋषिता बताती है कि उसके लेट हो जाने के कारण उसे वो नौकरी नही मिली। पर अब उसने सोच लिया है कि जब तक धरा प्रेग्नेंट है तब तक वो कोई और नौकरी नही ढूंढेगी।

अनीता गौतम के बारे में सोचती है

अनीता को लगता है कि धरा पर उस फल का असर होने लगा होगा और वो खुद गौतम को अब उसको सौंप देगी। अनीता गौतम के बारे में सपना देखने लगती है। प्रफुल्ला अनीता को उसके सपने से बाहर निकालती है। अनीता जब प्रफुल्ला को अपनी करतुत बताती है तो प्रफुल्ला उसे डांटती है। प्रफुल्ला बताती है कि अनीता की बात सुनकर पाड्या निवास में दो औरतें चोरी करने आई थी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। प्रफुल्ला अनीता को घर पर रहने की नसीहत देती है।

सुमन ऋषिता को माफ कर देती है

सभी घर वाले खाना खा रहे है। गौतम कहना है कि ऋषिता अपनी नौकरी छोड़ने की ज़रूरत नही है और वो धरा का ख्याल रख लेगा। धरा बोलती है कि सब अपना काम कर सकते है वो अपना ध्यान खुद रख सकती है। इस बात पर सुमन धरा को डांट देती है और कहती है कि रावी और ऋषिता अपना निर्णय खुद ले सकती है। वही सुमन आज जिस तरह ऋषिता ने घर को बचाया वो उसे उसकी सभी गलतियों के लिए माफ कर देती है।