Pandya Store 20 September 2021: रावी घर वालों के लिए बनाएगी स्पेशल डिश

By: Payal Tomar
| Published: 20 Sep 2021, 11:12 AM IST
Pandya Store 20 September 2021: रावी घर वालों के लिए बनाएगी स्पेशल डिश

Pandya Store 20 September 2021: घर में नई नौकरानी रखने की बात होती है। नौकरानी ज्यादा पैसे मांगती है तो बात नहीं बन पाती। रावी पाड्या परिवार के लिए स्पेशल डिश बना रही है।

नई दिल्ली। सुमन धरा से घर में काम वाली बाई रखने का बोलती है। गौतम क्रिश को सुमन के साथ सोने के लिए कहता है और बोलता है कि सुमन अभी डरी हुई है। सुमन इस से इनकार कर देती है कि वो डर गई है। इस पर क्रिश बोलता है कि उसे डर लग डर लग रहा है इसलिए वो सुमन के पास सो रहा है। शिवा घर के गेट को चैक करता है जिस पर कृष कहते हैं कि जब वो हॉल में सो रहा था तब तो कभी गेट चैक नहीं किया अब रावी सोने लगी है तो उसकी परवाह हो रही है। घर वाले इस बात पर क्रिश को देखने लगते हैं। फिर क्रिश करता है कि उसे समझ नहीं आता क्या बात कब करनी है।

सुमन कमरे में क्रिश पूछती है कि वो हॉल में क्या बात कर रहा था। क्रिश बताता है कि रावी कमरे में नहीं हॉल में सो रही है। क्रिश कहता है कि पहले धरा बाहर सोती थी, अब रावी और अगली बार शायद ऋषिता भी बाहर सोएगी। सुमन बोलती है कि ऋषिता शादी अच्छी चल रही है वो बाहर नही सोएगी। क्रिश शादी से पहले उसके लिए एक कमरा बनाने के लिए कहता है। सुमन ने उसे डांटा और बाहर भेज देती है। सुमन अपना फोन चेक करती है और अनीता के कई मिस्ड कॉल देखती है।

ऋषिता ने देव से शिकायत करती है कि वह उसके साथ अच्छी तरह से बात कर रहा है क्योंकि उसने काम नहीं करने का फैसला किया है। देव इससे इनकार करता है और कहता है कि वह उसके काम करने के खिलाफ नहीं है। लेकिन वह नहीं चाहता था कि वह अब काम करे क्योंकि धारा को उसकी जरूरत है। लेकिन फिर भी वह चाहे तो काम कर सकती है, वह उसे नहीं रोकेगा। ऋषिता कहती है कि वो इस पर कोई बात नही करना चाहती है।

रावी को हॉल में डर लगता है। शिवा उसका साथ देने के लिए गद्दा कमरे के दरवाजा के पास ले आता है। रावी शिवा की आवाज़ सुन कर सो जाती है।

सुबह धरा सब्जी लेने जाती है तो मौहल्ले में एक महिला अपने पति को मारती है। कांता नाम की औरत धरा को बताती है कि उसके मां बनने के बाद उसके पति का चक्कर लग रहा है। वो धरा को भी सावधान रहने के लिए बोलती है। ने कांता की बहू को अपने पति को पीटते हुए देखा। कांता ने धरा से अपने बेटे को अपनी बहू से बचाने का अनुरोध किया।

ऋषिता नई नौकरानी से बात कर रही है। सुमन नौकरानी से हजार में काम करने के लिए कहती है पर नौकरानी इतने में काम करने से मना कर देती है और चली जाती है। अनीता ये जानने कि धरा ने फल खाया या नहीं, पंड्या निवास जाने का सोचती है। प्रफुल्ला अनीता को रोकती है। प्रफुल्ला कहती है कि अगर किसी को पता चल गया कि उसने चोरों की मदद की है तो उसे सब जेल भेज देंगे। रवि पांड्या के लिए सरप्राइज डिश बना रहा है। बाद में रावी को अनीता का फोन आता है और वो अनिता को विश्वास दिलाती है कि वो धरा को वो फल खिला देगी।

रावी धरा को अनीता के लाए हुए फल देती है। बाद में रावी रसोई के बर्तन गिरा देती है। धरा जाकर देखना चाहती है। सुमन का कहना है कि उसे डर है कि रवि किचन संभाल नहीं पाएगी।