scriptमोदी प्रमियों के लिए खुशखबरी,पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभाने जा रहा है ये कलाकार | Paresh rawal confirmed in lead role of PM Narendra modi Biopic film | Patrika News

मोदी प्रमियों के लिए खुशखबरी,पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभाने जा रहा है ये कलाकार

Published: May 13, 2017 01:43:00 pm

Submitted by:

guest user

हाल ही में ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए परेश रावल ने यह कंफर्म किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे एक्टिंग करियर के लिए भी नरेंद्र मोदी का रोल निभाना एक निर्णायक और अमिट छाप छोड़ने वाला पल होगा।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनने वाली फिल्म भी सुर्खियों में है। बहुत समय से इस बात की चर्चा है कि फिल्म में लीड रोल कौनसा कलाकार निभाएगा। अब इन सारी चर्चाओं के बीच उस एक्टर का नाम सामने आ गया है। 
हाल ही में ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए परेश रावल ने यह कंफर्म किया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा हैं। गुजरात के विधानसभा चुनावों में परेश रावल ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में कई जनसभाएं की थीं और वह उनके करीबी भी माने जाते हैं। परेश ने एक सभा में कहा था कि दोनों ही नेता सीधा साफ बोलने वाले हैं, स्वभाव में खरे हैं और भविष्य का आकलन कर फैसला करते हैं।
https://twitter.com/SirPareshRawal
https://twitter.com/SirPareshRawal/status/862975257740800001
यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि मेरे एक्टिंग करियर के लिए भी नरेंद्र मोदी का रोल निभाना एक निर्णायक और अमिट छाप छोड़ने वाला पल होगा। इससे पहले परेश रावल ने 1993 में मोदी के आदर्श और गुजरात के जननायक सरदार वल्लभ भाई पटेल का रोल फिल्मी पर्दे पर निभाया था। आगर यह सच होता है तो परेश रावल को पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में देखना उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशबखबरी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो