script‘नच बलिए-8’ में फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का प्रमोशन, परिणीति बचपन से हैं ‘नच बलिए’ की प्रशंसक | Parineeti and Ayushmann on Nach Baliye-8 for promotion of film Meri Pyaari Bindu | Patrika News

‘नच बलिए-8’ में फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का प्रमोशन, परिणीति बचपन से हैं ‘नच बलिए’ की प्रशंसक

Published: May 06, 2017 12:19:00 pm

Submitted by:

guest user

डांस रियेलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के प्रचार के लिए पहुंचीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा। शो पर परिणीति के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के उनके सह कलाकार आयुष्मान खुराना भी मौजूद थे। परिणीति ने एक बयान में कहा, ”मैं बचपन से ‘नच बलिए’ की प्रशंसक रही हूं।

डांस रियेलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में अपनी आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के प्रचार के लिए पहुंचीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि वह बचपन से ‘नच बलिए’ की प्रशंसक रही हैं।

परिणीति ने एक बयान में कहा, ”मैं बचपन से ‘नच बलिए’ की प्रशंसक रही हूं। सभी जोडिय़ों को इतनी शानदार प्रस्तुति देते देख मैं बेहद रोमांचित हूं। यह बेहद सराहनीय है कि वे रिहर्सल्स के बीच भी अपने काम का अच्छी तरह प्रबंधन कर लेते हैं। सभी बेहद प्रतिभाशाली हैं।”
https://twitter.com/sonakshisinha
शो पर परिणीति के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के उनके सह कलाकार आयुष्मान खुराना भी मौजूद थे। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान और परिणीति की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। तो वहीं इस फिल्म के माना कि हम यार नहीं गाने से परिणीति ने बॉलीवुड में अपना सिंगिंग डेब्यू भी किया है। परिणीति और आयुष्मान वाला यह एपिसोड स्टार प्लस पर शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।
https://twitter.com/sonakshisinha
स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते है। इससे पहले मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रैंड’ के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर भी इस शो पर आ चुके है। आपको बता दें कि इस शो को डांस कोरियोग्राफर टेरिंस लुईस, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और डायरेक्टर मोहित सूरी जज कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो