scriptआईपीएल फैन पार्क बिलासपुर में | IPL Fan Park in Bilaspur | Patrika News

आईपीएल फैन पार्क बिलासपुर में

locationबिलासपुरPublished: Apr 07, 2016 03:46:00 pm

Submitted by:

Kajal Kiran Kashyap

देश के चुनिंदा शहरों में क्रिकेट को बढ़ाया देने के लिए बीसीसीआई ने आईपीएल मैचों को सीधा प्रसारण नि:शुल्क दिखाने का निर्णय लिया है

press confrence

press confrence

बिलासपुर. देश के चुनिंदा शहरों में क्रिकेट को बढ़ाया देने के लिए बीसीसीआई ने आईपीएल मैचों को सीधा प्रसारण नि:शुल्क दिखाने का निर्णय लिया है। देशभर से चुने गए 36 शहरों में बिलासपुर को भी शामिल किया गया है। बिलासपुर डिस्ट्रिक क्रिकेट संघ ने गुरुवार को एक निजी होटल में प्रेस कांन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी। संघ के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया कि आईपीएल मैचों का नि:शुल्क सीधा प्रसारण सीएमडी कॉलेज के मैदान पर किया जाएगा।

यह व्यवस्था 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस-पुणे राइजिंग व 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स-दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाले मैच के लिए की गई है। सीएमडी कॉलेज मैदान पर इसके लिए आईपीएल फैन पार्क बनाया जाएगा। इसमें खेल प्रेमियों के लिए आकर्षक जोन बनाए जाएंगे। जिसमें दर्शक नि:शुल्क रूप से सपरिवार शामिल होकर मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। केशरवानी ने बताया ने पार्क में चिन्ड्रन जोन, फैमिली जोन, सेल्फी जोन, मेनचाईस्टल जोन, लाउडेस्ट जोन, फेस पेंटिग जोन खेल प्रेमियों के लिए बनाए जाएंगे। इसमें दर्शकों और बच्चों के मनोरंजन के लिए अनेक साधन उपलब्ध रहेंगे।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो