जागरण फिल्मोत्सव के तीसरे दिन 'Pink' रहेगी आकर्षण का केंद्र
guest user
| Updated: 03 Jul 2017, 01:30:00 PM (IST)
जागरण फिल्मोत्सव के तीसरे दिन 'Pink' रहेगी आकर्षण का केंद्र

जागरण फिल्मोत्सव के तीसरे दिन सोमवार को शूजित सरकार की 'पिंक' आज सिनेप्रेमियों के आकर्षण का केंद्र रहेंगी। पांच दिवसीय फिल्मोत्सव के दौरान विभिन्न श्रेणियों में लगभग 100 फिल्में दिखाई जाएंगी। इस समारोह में दर्शकों को हिंदी फिल्मों के साथ-साथ विदेशी फिल्मों से रूबरू होने का भी मौका मिलेगा।

जागरण फिल्मोत्सव (जेएफएफ) के तीसरे दिन सोमवार को कई छोटी-बड़ी फिल्मों की स्क्रीनिंग रखी गई है। करण मल्होत्रा की 'अग्निपथ', शूजित सरकार की 'पिंक' आज सिनेप्रेमियों के आकर्षण का केंद्र रहेंगी। इस दौरान मुख्य रूप से निर्देशक पीटर परडिनी की 'ब्लैक कैट', हेलेना हफनागल की 'प्रिटी फार फ्रॉम ओके' और 'द गाजी अटैक', जीतेंद्र सिकेरकर की 'मार्टिन', मोंजुल बरुआ की 'अंतरीन', गोरान की 'गोल्डन फाइव', विक्रमादित्य मोटवानी की 'ट्रैप्ड', विनोड पांडेय की 'चलो मूवी', 'रामा रामा रे' और 'लव इन मेडिना' भी दिखाई जाएंगी।



GST पर बाबा सहगल का नया गाना सुना आपने - "लागू हो गया GST, नाउ पिपुल शो सम ओनेस्टी"



फिल्म के अलावा कॉफी टेबल सत्र, जागरण शॉट्र्स, मास्टरक्लास भी आकर्षण का केंद्र रहे। जागरण फिल्मोत्सव का शनिवार को दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में 'द फकीर ऑफ वेनिस' फिल्म से आगाज हुआ था। पांच दिवसीय फिल्मोत्सव के दौरान विभिन्न श्रेणियों में लगभग 100 फिल्में दिखाई जाएंगी। 



रिलीज से पहले कानूनी पचड़ों में फंसी 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', कहानी चुराने का लगा आरोप, टल सकती है रिलीज!



इस दौरान जेएफएफ का डाक टिकट भी जारी किया गया। इस समारोह में दर्शकों को हिंदी फिल्मों के साथ-साथ विदेशी फिल्मों से रूबरू होने का भी मौका मिलेगा। समारोह में मोरक्को को साझेदार देश का दर्जा दिया गया है। इस दौरान मोरक्को की कई लोकप्रिय फिल्में दिखाई जाएंगी।  समारोह का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर और भारत में मोरक्को के राजदूत मोदम्मद मालिकी ने संयुक्त रूप से किया था। हालांकि, कार्यक्रमों में बिना पूर्व सूचना के बदलाव हो सकते हैं।