scriptआडवाणी का टिकट काटने के बाद उन्हें यहां भी किया इग्नोर, लोगों का सवाल- आडवाणी छोड़ो अटलजी को भी भूल गए क्या? | pm modi trailer: people ask where atal bihari vajpayee and L K advani | Patrika News

आडवाणी का टिकट काटने के बाद उन्हें यहां भी किया इग्नोर, लोगों का सवाल- आडवाणी छोड़ो अटलजी को भी भूल गए क्या?

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 11:56:04 am

Submitted by:

Riya Jain

कुछ यूजर्स Prime Minister Narendra Modi की बायोपिक के ट्रेलर का मजाक बना रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है।

आडवाणी का टिकट काटने के बाद उन्हें यहां भी किया इग्नोर, लोगों का सवाल-  आडवाणी छोड़ो अटलजी को भी भूल गए...

आडवाणी का टिकट काटने के बाद उन्हें यहां भी किया इग्नोर, लोगों का सवाल- आडवाणी छोड़ो अटलजी को भी भूल गए…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के जीवन पर आधरित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार एक्टर विवेक ओबेरॅाय निभा रहे हैं। हाल में फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर हलचल मची हुई है।

pm-modi-trailer-people-ask-where-atal-bihari-vajpayee-and-l-k-advani

कुछ यूजर्स इस ट्रेलर का मजाक बना रहे हैं तो कुछ इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल में ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘जैसे वर्तमान में भाजपा से बढ़कर मोदी जी है,इस फिल्म के इतिहास में भी मोदी जी ही है, लाल चौक पर तिरंगा फहराते हुए जोशी जी गायब है, ट्रेलर में अटल जी अडवाणी जी भी नदारद है। अबकि बार फिर से भाजपा ??? मोदी सरकार !!’ लोगों का कहना है की यह केवल एक प्रोपोगंडा फिल्म है।

 

https://twitter.com/AnkPurohit/status/1108461960247631872?ref_src=twsrc%5Etfw
pm-modi-trailer

इसी के साथ इसपर कई लोगों के पॅाजीटिव रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं। विवेक ओबेरॉय के काम की भी काफी सराहना की जा रही है।

 

pm-modi-movie

गौरतलब है की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, गुजरात और उत्तराखंड समेत कई अन्य लोकेशन्स पर की गई है। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है वहीं इसका निर्माण सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह और आनंद पंडित ने मिलकर किया है। फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 से पहले 5 मार्च को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो