scriptतनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए थे शोषण के आरोप, पुलिस को नहीं मिले सबूत, केस किया बंद | police give clean chit to Nana patekar in Tanushree dutta Metoo case | Patrika News

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए थे शोषण के आरोप, पुलिस को नहीं मिले सबूत, केस किया बंद

locationमुंबईPublished: Jun 13, 2019 06:49:59 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

तनुश्री दत्ता ने सितंबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी

Tanushree dutta and nana patekar

Tanushree dutta and nana patekar

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ मीटू मुहिम के तहत दायर यौन उत्पीडऩ मामले में क्लोजर रिपोर्ट दाखिल कर दी। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता व पुलिस उपायुक्त मंजुनाथ शिंगे ने कहा,’हां, हमने अदालत के समक्ष बी-समरी रिपोर्ट दाखिल की है।’ पुलिस ने कथित तौर पर पर्याप्त सबूत नहीं मिलने के बाद यह कदम उठाया है। इसके साथ ही इस मामले को खत्म कर दिया गया। तनुश्री दत्ता के वकील, नितिन सातपुते ने कहा कि वह इस मामले में पुलिस के उठाए कदम को चुनौती देंगे।

 

Nana Patekar
सातपुते ने कहा,’यदि पुलिस सारांश रिपोर्ट के किसी भी बी या सी वर्गीकरण को दर्ज करती है, तो वह अंतिम नहीं हो सकती। हम न्यायालय के समक्ष इसका विरोध करेंगे। सुनवाई के बाद, यदि अदालत संतुष्ट है, तो वह पुलिस को फिर से जांच करने का निर्देश दे सकती है।’ उन्होंने पुलिस पर पूरे मामले में कई अन्य गवाहों के बयान दर्ज न करने और आरोपी की सुरक्षा के लिए केवल ‘एक या दो’ गवाहों के बयानों पर भरोसा करने को लेकर निशाना साधा और मामले में ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया।

 

Tanushree Dutta

सातपुते ने आगे कहा, ‘इसे देखते हुए हम बी सारांश रिपोर्ट का विरोध करेंगे और बॉम्बे उच्च न्यायालय के समक्ष एक रिट याचिका भी दायर करेंगे।’ तनुश्री दत्ता ने सितंबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने एक दशक पहले, 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की घटना का जिक्र करते हुए नाना पर कथित यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया था, लेकिन उन्होंने (पाटेकर) ने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों का खंडन किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो