scriptरील लाइफ के ‘विलेन’ प्रकाश राज रियल लाइफ में बने ‘हीरो’, गरीब परिवार को ऐसे दी ‘ईदी’ | Prakash Raj gave new built house to Poor Muslim family on the Occassion of Eid | Patrika News

रील लाइफ के ‘विलेन’ प्रकाश राज रियल लाइफ में बने ‘हीरो’, गरीब परिवार को ऐसे दी ‘ईदी’

Published: Jun 28, 2017 01:00:00 pm

Submitted by:

guest user

अक्सर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज ने तेलंगाना में एक गरीब मुस्लिम परिवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर तोहफे के रूप में घर भेंट किया है। इस परिवार को ईद के मौके पर प्रकार राज की तरफ से तोहफे में मिला यह घर उनके लिए किसी ईदी से कम नहीं है।

पर्दे पर अक्सर खलनायक के रूप में नजर आने वाले प्रकाश राज रियल लाइफ में हीरो बन गए है। अक्सर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज एक बार फिर से सुर्खियों में है। लेकिन इस बार किसी फिल्म में विलेन के किरदार को लेकर नहीं बल्कि रियल जिंदगी में एक अच्छे काम को लेकर। आपको बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज ने तेलंगाना में एक गरीब मुस्लिम परिवार को ईद-उल-फितर के अवसर पर तोहफे के रूप में घर भेंट किया है।
पर्दे पर अक्सर खलनायक के रूप में नजर आने वाले प्रकाश राज ने महबूब नगर जिले के गांव कोंडारेड्डीपल्ली गांव के छोटे मियां के परिवार की मदद कर उनके लिए वास्तविक जीवन के नायक साबित हुए। अभिनेता ने इस गांव को गोद ले रखा है और वहां पर विकास संबधी कई काम करवाए हैं। इस परिवार को ईद के मौके पर प्रकार राज की तरफ से तोहफे में मिला यह घर उनके लिए किसी ईदी से कम नहीं है। 
https://twitter.com/hashtag/kondareddypalli?src=hash
इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर के दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”कोंडारेड्डीपल्ली में प्रकाश राज फाउंडेशन द्वारा इस परिवार के लिए बनाए गए घर को सौंप कर रमजान का जश्न मनाया… जीवन को पटरी पर लाने की खुशी।”
प्रकाश राज फाउंडेशन ने गरीब परिवार के लिए एक नया घर बनवाया है। छोटे मियां, उनकी पत्नी और तीन बेटियां इससे पहले एक जीर्ण-शीर्ण हालत वाले घर में रहा करते थे। अभिनेता सोमवार को ईद के मौके पर गांव भी गए। ट्विटर पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। वह घर में गृह-प्रवेश के मौके पर फीता काटते और कुछ गांव वालों के साथ बात करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने नए घर के सामने खड़े मुस्लिम परिवार की तस्वीर भी पोस्ट की।
गौरतलब है कि प्रकाश राज फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने विलेन है। वे कई फिल्मों में विलेन के रुप में अपना दमदार अभिनय दिखा चुके है। प्रकाश राज साल 2014 में आई ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के ससुर के रूप में भी नजर आ चुके है। तो वहीं ‘दबंग-2’, ‘वांटेड’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्मों में हीरो की नाक में दम करने वाले विलेन प्रकाश राज को आज पूरी दुनिया जानती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो