scriptअलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था | Preeti Jhangiani Talks About Filmy Career Family And Motherhood | Patrika News

अलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2022 04:14:10 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

फिल्म महापौर में नजर आएंगी प्रीति झंगियानी

अलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था

अलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था,अलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था,अलग किस्म का किरदार होगा, जो मैंने कभी अपने लिए नहीं सोचा था

मोहब्बतें फिल्म से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी जल्द ही एक वेब सीरीज और फिल्म महापौर में नजर आएंगी। उन्होंने आवारा पागल दीवाना, वाह तेरा क्या कहना, चांद के पार चलो जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इस अभिनेत्री ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और पंजाबी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।
प्रीति ने हाल में अपने करियर, परिवार और मदरहुड पर बात की। अपनी आने वाली सीरीज के बारे में वे कहती हैं, मेरी आगामी सीरीज को साहिल सांघा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है । इतना जरूर बता सकती हूं कि मेरा रोल दिलचस्प है। दर्शक मुझे एक नए अवतार में देखेंगे।
अपनी आने वाली फिल्म महापौर के बारे में वे कहती हैं, इस समय मैं लखनऊ में महापौर की शूटिंग कर रही हूं। महापौर मेरे लिए एक बहुत ही अलग किस्म की कहानी होगी, बहुत ही अलग किस्म का किरदार होगा जो ना मैंने कभी अपने लिए सोचा था और ना दर्शकों ने मुझे ऐसे किरदार में देखा होगा। कम फिल्में करने के मुद्दे पर कहती हैं, मुझसे ये सवाल सभी करते हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैंने फिल्मों से ब्रेक लिया है, क्योंकि मैं लगातार काम कर रही हूं। मैं लगातार इंडस्ट्री से कनेक्टेड हूं और मैं दर्शकों को हमेशा अच्छे किरदार में देखना चाहती हूं।
अपने मदरहुड के बारे में वे कहती हैं, मां होना मेरी जिंदगी का सबसे चैलेंजिंग भाग रहा है। उससे भी ज्यादा चैलेंजिंग था दो लड़कों की मां होना। हमारे देश में 2 बेटों का पालन-पोषण और उन्हे अच्छी चीजें सिखाना अपने आप में एक जिम्मेदारी का काम है। उन्हें सिखाना कि औरत की इज्जत करना है या यूं कहें कि इंसानों की इज्जत करना चाहिए। दरअसल अच्छा इंसान बनना ज्यादा जरूरी है ना कि पैसा कमाना। अपने करियर के सबसे यादगार मोमेंट के बारे में उनका कहना है, जब मोहब्बतें आई तो बहुत ही उत्सुकता थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो