scriptप्रीति जिंटा ने क्यूट सांता क्लाज बनकर शेयर की वीडियो, फैंस के लिए लिखा खास पोस्ट | preity zinta wearing santa claus dress shares her christmas video on instagram | Patrika News

प्रीति जिंटा ने क्यूट सांता क्लाज बनकर शेयर की वीडियो, फैंस के लिए लिखा खास पोस्ट

locationमुंबईPublished: Dec 22, 2022 04:37:51 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Preity Zinta Santa Claus Look : प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों क्रिसमस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह सांता क्लाज की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं।

preity_zinta_wearing_santa_claus_dress_shares_her_christmas_video_on_instagram.jpg

Preity Zinta share her Santa Claus Look

Preity Zinta : इस समय पूरी दुनिया में क्रिसमस (Christmas 2022) को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। बॉलीवुड स्टार्स में भी क्रिसमस को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच बी टाउन की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भी फेस्टिवल के रंग में रंगी हुई दिखाई दीं। हाल ही में प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Preity Zinta Instagram) पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सांता क्लाज वाले लुक में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उनका लुक काफी क्यूट लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने त्योहार को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को बयां करते हुए एक मैसेज भी लिखा है।
untitled_2.png
प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में एक बड़ा क्रिसमस ट्री बैल्स, बॉल्स और लाइट्स से की गई डेकोरेशन नज आ रही है। वहीं क्रिसमस ट्री के पास कई गिफ्ट बॉक्स भी रखे हुए हैं। इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रस का क्यूट पपी भी दिख रहा है। वहीं प्रीति लास्ट में सफेद लंबी मूंछों और रेड और ग्रीन कलर की लंबी टोपी पहने सांता की ड्रेस में नजर आती हैं और अपने पपी को “हो हो” कहते हुए और कैमरे के लिए मुस्कुराती हैं। उन्होंने वीडियो में जिंगल बेल रॉक गाने का यूज किया है।
यह भी पढ़े – क्रिसमस के मूड में दिखीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी, मां और भाई संग शेयर की तस्वीरें

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, ‘क्रिसमस (रेड हार्ट इमोजी) में हमेशा कुछ खास होता है। साल का अंत, क्रिसमस ट्री लगाने का एक्साइटमेंट और रैप गिफ्ट्स की क्यूरोसिटी, परिवार का एक साथ आना और स्नो फॉल का इंतजार। यह साल बीत चुका है और नया साल शुरू होने से पहले मैं आप सभी को लव, लाइट् एंड टूगेदरनेस से भरी छुट्टियों की शुभकामनाएं देना चाहती हूं।’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1605879968713814017?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि प्रिति जिंटा ने पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरी बना ली है। साल 2016 में एक्ट्रेस ने जीन गुडएनफ से शादी की थी। वहीं नवंबरत्र 2021 में कपल सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे। कपल ने अपने जुड़वा बच्चों को जय और जिया नाम दिया है। दरअसल, प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों के पहले बर्थडे की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो