scriptVideo Viral: हार्दिक की महिलाओं पर अश्लील बयानबाजी करने को लेकर भड़की प्रिया मलिक, कहा-दपाड कर के देने… | Priya Malik slam poetry for Hardik Pandya video viral | Patrika News
मनोरंजन

Video Viral: हार्दिक की महिलाओं पर अश्लील बयानबाजी करने को लेकर भड़की प्रिया मलिक, कहा-दपाड कर के देने…

अपने बयान के बाद से ही हार्दिक लगातार ट्रोल हो रहे हैं।

मुंबईJan 18, 2019 / 11:42 am

Preeti Khushwaha

Priya Malik slam poetry for Hardik Pandya

Priya Malik slam poetry for Hardik Pandya

महिलाओं पर एक नहीं कई बार गलत टिप्पणी करने को लेकर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इस बार बुरी तरह से फंस चुके हैं। इसी बात को लेकर वह पिछले कुछ दिनों से खबरों का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में गेस्ट बनकर आए हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने शो के दौरान महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद से ही वह लगातार मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। इस शो के टेलिकास्ट के बाद से ही हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। बात यहीं पर नहीं रुकी ‘बीसीसीआई’ ने भी हार्दिक पर कड़ा कदम उठाया है। सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेसेस ने उनकी निंदा की है। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और पोएट प्रिया मलिक ने हार्दिक पांड्या को अपने अंदाज में जवाब दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/unerasepoetry?ref_src=twsrc%5Etfw
Priya Malik

प्रिया ने हार्दिक को कहा…
प्रिया मलिक ने ‘स्लैम पोएट्री’ के जरिए हार्दिक पंड्या पर निशाना साधा है। उन्होंने ‘Dear Mister Player’ नाम से एक पोएट्री बनाई है। जो करीब 2 मिनट 40 सेकेंड का एक वीडियो है। इस वीडियो के जरिए प्रिया ने हार्दिक की काफी निंदा की है। पोएट्री की शुरुआत में प्रिया कहती है, ‘डियर मिस्टर प्लेयर, आज मैं कर के आई, नहीं सेक्स नहीं…। बल्कि दूसरे के प्रति सम्मान…वो नहीं जो आपके लिए मुफ्त में उपलब्ध है।’ इस वीडियो के जरिए उन्होंने हार्दिक को बताया हैं कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरुरी है और कैसे महिलाओं का अपमान करना ‘COOL’ बात नहीं है।

Hardik Pandya

लगातार हो रहे हैं ट्रोल:
अपने बयान के बाद से ही हार्दिक लगातार ट्रोल हो रहे हैं। यहीं नहीं अश्लील बयानबाजी करने के लिए ही बीसीसीआई ने पांड्या और उनके साथ केएल राहुल को भी जांच होने तक निलंबित किया है। इतना ही नहीं खार जिमखाना ने हार्दिक की 2018 में तीन साल की मानद् सदस्यता को वापस लेने का फैसला किया। बीसीसीआई के फैसले के बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया में जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज बीच में छोड़कर देश लौटना पड़ा था। इस फैसले के बाद दोनों ने ‘बिना शर्त’ माफी भी मांगी थी।

Home / Entertainment / Video Viral: हार्दिक की महिलाओं पर अश्लील बयानबाजी करने को लेकर भड़की प्रिया मलिक, कहा-दपाड कर के देने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो