scriptशादी के बाद ज्यादा बोल्ड हुईं प्रियंका, बिना ब्लाउज पहने करने लगी डांस, अचानक उड़ी साड़ी और.. | Priyanka chopra latest bold photoshoot backless in Saree | Patrika News

शादी के बाद ज्यादा बोल्ड हुईं प्रियंका, बिना ब्लाउज पहने करने लगी डांस, अचानक उड़ी साड़ी और..

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2019 04:12:45 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस फोटोशूट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

priyanka chopra

priyanka chopra

हाल में ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अवतार देखने को मिला। दरअसल प्रियंका ने एक मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में अभिनेत्री का हॉट और बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। अब वह इस फोटोशूट की वजह से ट्रोल भी हो रही हैं। उन्होंने साड़ी में यह शूट करवाया है लेकिन ब्लाउज नहीं पहना है। यूजर्स को पीसी के साड़ी के साथ ब्‍लाउज नहीं पहना अखर रहा है।

 

शादी के बाद ज्यादा बोल्ड हुईं प्रियंका, बिना ब्लाउज पहने करने लगी डांस, अचानक उड़ी साड़ी और..
मैगजीन के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का बैकलेस अवतार यूजर्स को पसंद नहीं आया और इंस्‍टाग्राम पर देखते ही देखते कमेंट्स की बौछार लग गई। इस फोटोशूट का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। यूजर्स प्रियंका की इन तस्वीरों पर भद्दे—भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

priyanka chopra

एक यूजर ने लिखा,’अमीर कपड़े न पहने तो फैशन, गरीब कपड़े न पहने तो बेशरम।’ एक अन्‍य यूजर ने लिखा,’देश का संस्‍कार भूल गई है। खुद को ऐसे दिखा रही है जैसे कितनी बड़ी विदेशी बन गई है।’ हालांकि अभिनेत्री के कुछ फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो