scriptबेडरूम सीक्रेट के बाद प्रियंका ने बताया निक से दूर होती हैं तो कैसे करती हैं रोमांस, कहा-हम तो फोन पर ही… | Priyanka Chopra naughty secret with nick jonas out on tv show video | Patrika News

बेडरूम सीक्रेट के बाद प्रियंका ने बताया निक से दूर होती हैं तो कैसे करती हैं रोमांस, कहा-हम तो फोन पर ही…

locationमुंबईPublished: Mar 23, 2019 12:26:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

Priyanka Chopra एक्ट्रेस से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है।

बैडरूम सीक्रेट के बाद प्रियंका ने बताया दूर होते हैं तो कैसे करते हैं रोमांस, कहा-हम तो फोन पर ही...

बैडरूम सीक्रेट के बाद प्रियंका ने बताया दूर होते हैं तो कैसे करते हैं रोमांस, कहा-हम तो फोन पर ही…

बॅालीवुड और हॅालीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत चुकी एक्ट्रेस Priyanka Chopra शादी के बाद से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल उन्होंने हॅालीवुड के पॅाप सिंगर Nick Jonas से शादी की है। शादी के बाद से लगातार दोनों को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। हाल में एक्ट्रेस से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है।

priyanka-chopra-naughty-secret-with-nick-jonas-out-on-tv-show-video

दरअसल, प्रियंका गुरूवार रात ‘Watch What Happen’ लाइव शो का हिस्सा बनीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि वो और निक जोनस जब दूर होते हैं तो क्या ‘सेक्सचेटिंग’ और ‘फेसटाइमसेक्स’ में विश्वास रखते हैं। इसपर प्रियंका ने बड़े ही ओपनली कहा, ‘फॉर श्योर’।

priyanka-chopra-naughty-secret-with-nick-jonas

इसी के साथ प्रियंका ने अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़े कई और खुलासे किए। गौरतलब है की प्र‍ियंका चोपड़ा ने 1 और 2 दिसंबर को निक से शादी की थी।

priyanka-chopra-naughty-secret

यह शादी क्र‍िश्‍चियन और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों से हुई थी। प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही बॅालीवुड फिल्म ‘The Sky Is Pink’ में नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो