scriptपति निक जोनस के लिए प्रियंका ने बाथटब में बैठकर किया ये काम, सामने आई ये खास वीडियो | priyanka chopra nick jonas bath tub photo and video jonas brothers suc | Patrika News

पति निक जोनस के लिए प्रियंका ने बाथटब में बैठकर किया ये काम, सामने आई ये खास वीडियो

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 12:39:49 pm

Submitted by:

Riya Jain

हाल में प्रियंका ने कुछ Photos भी Instagram पर शेयर की है। इन फोटोज में प्रियंका बाथटब में बैठी नजर आ रही है।

priyanka chopra nick jonas bathtub photo and video jonas brothers suck

priyanka chopra nick jonas bathtub photo and video jonas brothers suck

International स्टार Priyanka Chopra हमेशा अपने नए Experiments को लेकर जानी जाती हैं। वह इंडस्ट्री में बतौर Singer भी काम कर चुकी हैं तो बतौर Actress या Producer भी। Nick Jonas संग शादी के बाद उनकी फिल्म ‘Isn’t it Romantic’ रिलीज हुई है, और अब उनका एक और बड़ा प्रोजेक्ट Jonas Brothers का वीडियो ‘Sucker’ रिलीज हो गया है।

priyanka-chopra-nick-jonas-bath-tub-photo-and-video-jonas-brothers-suck

यह पहला ऐसा वीडियो है जिसमें प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स के साथ काम किया है। इस वीडियो में प्रियंका के अलावा निक, जो, डेनियल और सोफी भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

priyanka-chopra-nick-jonas
इसी के साथ हाल में प्रियंका ने कुछ Photos भी Instagram पर शेयर की है। इन फोटोज में प्रियंका बाथटब में बैठी नजर आ रही है, वहीं अगली तस्वीर में निक प्रियंका को वहां से ले जा रहे हैं।
priyanka-chopra

इन वीडियो और फोटोज में प्रियंका काफी हॅाट नजर आ रही हैं। गौरतलब है की प्रियंका हाल में इंडिया लौटी हैं। दरअसल, उनके भाई सिद्धार्थ का रोका हुआ है। इस सेरेमनी में उन्होंने साथ निक ने भी हिस्सा लिया। वहीं इसी दौरान प्रियंका दिल्ली में एक फैशन स्टोर लॉन्च इवेंट में भी पहुंची।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो