scriptप्रियंका चोपड़ा कर रही हैं मराठी फिल्म, क्या हिंदी फिल्मों से हो चुकी हैं बोर या नहीं मिल रहा है ऑफर | Priyanka Chopra shares first teaser of her Marathi film Ventilator | Patrika News

प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं मराठी फिल्म, क्या हिंदी फिल्मों से हो चुकी हैं बोर या नहीं मिल रहा है ऑफर

Published: Oct 08, 2016 03:31:00 pm

Submitted by:

balram singh

शुक्रवार को रिलीज हुई जी स्टुडियोज की नई मराठी फिल्म के साथ भी टीजर देखा जा सकता है। फिल्म ‘वेंटिलेटर’ में मराठी सिनेमा और थिएटर जगत के दिग्गज कलाकार काम कर रहे हैं।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की पहली मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ का टीजर लॉन्च हो गया हैं। प्रियंका चोपड़ा ने ट्‍वीट किया है ”पर्पल पेबल पिक्चर्स की पहली मराठी फिल्म वेंटिलेटर का फर्स्ट लुक टीजर लॉन्च करते हुए काफी गौरन्वित महसूस कर रही हूं” फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 
शुक्रवार को रिलीज हुई जी स्टुडियोज की नई मराठी फिल्म के साथ भी टीजर देखा जा सकता है। फिल्म ‘वेंटिलेटर’ में मराठी सिनेमा और थिएटर जगत के दिग्गज कलाकार काम कर रहे हैं। पिछले महीने गणेश चतुर्थी के मौके पर ‘वेंटिलेटर’ की निर्माता और प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा ने निर्देशक राजेश मापुस्कर के साथ मिलकर इस फिल्म के ‘या रे या’ और ‘जयदेवा’ यह दो गाने ‘अंधेरी चा राजा’ पंडाल में रिलीज किए थे। 
फिल्म के कुछ सीन में बॉलिवुड डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर नज़र आ रहे हैं। अब देखना यह है कि फिल्म में आशुतोष गोवारिकर मुख्य किरदार में नज़र आएंगे या फिर फिल्म में इनका केमियो रोल है। वैसे इससे पहले आशुतोष बॉलिवुड की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में भी नज़र आ चुके हैं। 
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलिवुड टेलिविजन सीरीज ‘क्वान्टिको 2’ और हॉलिवुड फिल्म ‘बेवॉच’ जैसे हॉलिवुड प्रॉजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। अब सोचने वाली बात यह है कि क्या प्रियंका के पास बॉलीवुड के ऑफर नहीं हैं जो अब वह मराठी फिल्म पर ध्यान दे रही है। खैर ये बात तो प्रियंका ही बता सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो