प्रो-कबड्डी लीग: अक्षय कुमार उद्घाटन समारोह में गाएंगे 'राष्ट्रगान',इन दिग्गजों के साथ होगा प्रो-कबड्डी के 5वें सीजन का आगाज
guest user
| Updated: 28 Jul 2017, 11:42:00 AM (IST)
प्रो-कबड्डी लीग: अक्षय कुमार उद्घाटन समारोह में गाएंगे 'राष्ट्रगान',इन दिग्गजों के साथ होगा प्रो-कबड्डी के 5वें सीजन का आगाज

अक्षय कुमार को स्टंट्स और स्पोर्ट्स लिए जाना जाता है। आज से शुरु हो रहे 'प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5' में अक्षय कुमार ने भी अपनी टीम खरीदी है। तो वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार 'वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल)' के पांचवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में 'राष्ट्रगान' भी गाएंगे।

'प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5' का आगाज शुक्रवार 28 जुलाई से हैदराबाद में हो रहा है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार शुक्रवार से शुरू हो रहे 'वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल)' के पांचवें संस्करण के उद्घाटन समारोह में 'राष्ट्रगान' गाएंगे। अक्षय कुमार को स्टंट्स और स्पोर्ट्स लिए जाना जाता है। अक्षय कुमार ने भी इस बार के कबड्डी के खेलों में टीम खरीद ली है। इससे पहले अभिषेक बच्चन भी 'प्रो कबड्डी लीग' के लिए टीम खरीद चुके है। अभिषेक बच्चन की टीम का नाम 'जयपुर पिंक पैंथर' है। वहीं सूत्रों के अनुसार, अक्षय कुमार की टीम का नाम 'बंगाल वॉरियर' है। ये पहली बार है जब अक्षय ने कबड्डी टीम खरीदी है हालांकि इससे पहले अक्षय कुमार ने वर्ल्ड कबड्डी लीग के लिए भी इन्वेस्टमेंट किया था। 



Trailer: 'ग्लोबल वार्मिंग' पर आधारित 2067 में धरती के भविष्य की झलक दिखाती है नवाजुद्दीन की फिल्म Carbon



लीग को बढ़ावा देते एक वीडियो में कहा था कि कबड्डी भारतीयों को जोड़ता है। 'बाहुबली' के राणा डग्गुबाती और क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियां समारोह का मुख्य आकर्षण होंगी। इसके अलावा, इस समारोह में एन. प्रसाद, रामु राव और चामुंडेश्वरी जैसे दिग्गज भी मौजूद रहेंगे। इन सभी दिग्गजों की उपस्थिति में कबड्डी लीग सीजन-5 का आगाज होगा। 



पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने बताया रणबीर कपूर से 'डेटिंग' का सच,अब क्या कहेंगे 'पापा' ऋषि कपूर इस पाकिस्तानी कनेक्शन पर



'गाचीबावली इंडोर स्टेडियम' में आयोजित होने वाले समारोह में महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और हाल ही में इंडोनेशिया ओपन और सिंगापुर ओपन बैडमिंटन टूर्नमेंट जीत कर सुर्खियां बटोरने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी 'किदांबी श्रीकांत', उनके गुरु और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी 'पुलेला गोपीचंद', 'बी. साई प्रणीत' और 2008 राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले बैडमिंटन खिलाड़ी 'गुरु साईदत्त' भी उपस्थित रहेंगे। मनोरंजन-जगत से दक्षिणी लोकप्रिय सुपरस्टार 'अल्लू अर्जुन' और 'चिरंजीवी' भी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।



'इंदू सरकार' की रिलीज डेट पर लटकी तलवार हटी,सुप्रीम कोर्ट ने दी मधुर भंडारकर की फिल्म को हरी झंडी



इस दौरान, लीग का पहला मैच तेलुगू टाइटंस और तमिल थलाइवाज तथा यू-मुंबा और पुनेरी पल्टन के बीच खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि लीग का नया सीजन नए रूप में सबके सामने आ रहा है। इस बार 8 नहीं, बल्कि 12 टीमें एक-दूसरे से अगले तीन माह तक प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी। लीग का फाइनल मैच 28 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। 

Show More