scriptपुलकित सम्राट ने खोला अपनी पत्नी का राज, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान | Pulkit on wife Shwetas miscarriage statement: Yami wasnt even in the picture four years ago | Patrika News

पुलकित सम्राट ने खोला अपनी पत्नी का राज, पढ़कर आप भी हो जाएंगे हैरान

Published: Jul 11, 2016 04:17:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ जब से एक्टर पुलकित सम्राट की शादी टूटी है, तब से यही खबरें आती रही हैं कि उनकी शादी टूटने की वजह यामी गौतम हैं। मगर पुलकित इस बात को नहीं मानते हैं।

Pulkit on wife Shweta

Pulkit on wife Shweta

सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ जब से एक्टर पुलकित सम्राट की शादी टूटी है, तब से यही खबरें आती रही हैं कि उनकी शादी टूटने की वजह यामी गौतम हैं। मगर पुलकित इस बात को नहीं मानते हैं। उन्होंने हाल ही में एक अग्रेंजी अखबार को दिए इंटरव्यू में पुलकित ने खुलकर बातचीत की। 
उन्होंने अपने और अपनी पत्नी के रिश्ते के बारें में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि मेरी निजी जिंदगी की बातें मीडिया में कैसे आ रही है। दरअसल हाल ही में ये खबर आईं है कि श्वेता के गर्भपात के बाद पुलकित की नजदीकियां यामी से बढ़ने लगी क्योंकि उन दिनों श्वेता को डॉक्टर ने बेडरेस्ट की सलाह दी थी और पुलकित-यामी के साथ एक फिल्म की शूट में बिजी रहते थे। 
अब इस खबर के मीडिया में आते ही पुलकित आग बबूला हो उठे और चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि मेरी पत्नी मेरी छवि खराब करने के लिए अपने गर्भपात का सहारा लेगी जो कि ये बात हमारी निजी थी और इसे निजी ही रखा जाना चाहिए था। अब तक जो खबरें आईं है उसमें श्वेता का गर्भपात 2015 में हुआ लेकिन पुलकित ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि श्वेता शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी जोकि साल 2012 में उन्होंने अपना गर्भपात करवाया जो कि चार साल पहले हुआ था यानी कि दोनों की शादी से पहले। 
पुलकित ने कहा मैं काफी हैरान हो इस खबर से इसलिए मुझे इस बात पूरा खुलासा करना पड़ रहा है कि हमारी निजी जिंदगी का सहारा लेकर कोई मेरी छवि को खराब करने की कोशिश कर रहा है जोकि गलत है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि तलाक की जिम्मेदार यामी नहीं, श्वेता की मां है। श्वेता की मां ने हमारी जिंदगी में बहुत ज्यादा दखल देना शुरू कर दिया था। 
श्वेता का कोई भी फैसला उसका नहीं, उसकी मां का होता था, जिसकी वजह से हमारा रिश्ता खराब होना शुरू हुआ। आपको बता दें जब श्वेता का गर्भपात हुआ तो वह अपनी मां के पास रहने आ गईं थी जहां उन्हें देखने पुलकित रोज आया करते थे।
 ये ही नहीं यामी गौतम भी उसी बिल्डिंग में रहती थी और उस दौरान पुलकित ने दिव्या खोसला की फिल्म सनम रे साइन की थी तो यामी से मिलना-जुलना काफी हो गया था। अब गर्भपात की खबर कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो ये स्टार्स और उनकी फैमिली जाने..।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो