script

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ बने ‘प्राइवेट जेट’ के मालिक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें और वीडियो

Published: Apr 21, 2017 11:58:00 am

Submitted by:

guest user

अपनी बिंदास गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ एक प्राइवेट जेट के मालिक बन गए है। इस जेट के साथ अपनी तस्वीरों को उन्होंने ट्विटर पर शेयर भी किया है। दिलजीत ने अपने प्राइवेट जेट के एक स्नैपचैट के वीडियो को भी ट्विटर पर शेयर किया है।

पंजाबी सिंगर से छोटे पर्दे पर जज बने और बड़े पर्दे पर एक्टर बन चुके सिंगर ‘दिलजीत दोसांझ’ की लाइफ को देखकर हर कोई उनकी जैसी लाइफ जीने की प्रार्थना करेगा। हर कोई चाहेगा कि काश,ऐसी जिंदगी हमें भी मिल जाए। अपनी बिंदास गायिकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ एक प्राइवेट जेट के मालिक बन गए है।
जी हां, दिलजीत दोसांझ ने एक प्राइवेट जेट खरीद लिया है। इस जेट के साथ अपनी तस्वीरों को उन्होंने ट्विटर पर शेयर भी किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “प्राइवेट जेट के साथ एक नई शुरुआत।” इस जेट के साथ ही वह अपने ड्रीम टूर की तैयारी कर रहे है, अगले महिने शुरु होने वाला है। दिलजीत 6 मई को वैंकवूर में, 13 मई को एडमॉन्टेन में, 17 मई को विन्नीपेग में और 22 मई को टोरंटो में परफॉर्म करेंगे। 
https://twitter.com/diljitdosanjh/status/853901355869650944
दिलजीत ने अपने प्राइवेट जेट के एक स्नैपचैट के वीडियो को भी ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें वह जेट के अंदर बैठे है और कह रहे है, “ठग लाइफ, जेट लाइफ।” ‘नॉटी बिल्लो’ गीत गाने वाले दिलजीत दोसांझ ने पायलट और को-पायलट का भी फोटो पोस्ट किया है।
https://twitter.com/diljitdosanjh/status/853924209394765824
दिलजीत फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ और ‘फिल्लौरी’ जैसी फिल्मों बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके है। इनके अलावा वह छोटे पर्दे पर गायक शंकर महादेवन और मनाली ठाकुर के साथ कलर्स पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग शो ‘राइजिंग स्टा’र में जज बन कर कंटेस्टेंटस को गायिका का हुनर भी सिखा चुके है। 

ट्रेंडिंग वीडियो