script

इंटिमेट सीन लीक पर राधिका आप्टे ने दिया करारा जवाब, कहा- मैं अपनी बॉडी के साथ…

locationमुंबईPublished: Jul 18, 2019 02:28:08 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

राधिका और देव के के इंटीमेट सीन पर लोग कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने..

Radhika Aapte

Radhika Aapte

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द वेडिंग गेस्ट’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह स्लमडॉग मिलिनेयर फेम देव पटेल के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में फिल्माए गए इंटीमेट सीन की चर्चा हो रही है। पिछले दिनों इस फिल्म से एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें लीेक हुई हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Radhika Aapte

राधिका और देव के के इंटीमेट सीन पर लोग कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं। इस पर एक्ट्रेस ने अपना बयान दिया है। राधिका ने कहा, ‘फिल्म में कई सारे अच्छे सीन्स है लेकिन हमारे इंटीमेट सीन को ही क्यों लीक किया गया। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि है कि हम एक साइको समाज में रहते हैं।’ उन्होंने कहा कि मुझे बोल्ड रोल्स में कोई परेशानी नहीं है। मैं विश्व सिनेमा देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं अपनी बॉडी के साथ काफी कंफर्टेबल हूं।

Radhika Aapte

सेक्रेड गेम्स और अंधाधुन जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा कि आखिर कयों इस सीन को मेरा नाम लेकर ही फैलासा जा रहा है। देव के नाम के साथ क्यों नहीं फैलाया जा रहा है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राधिका ने किसी फिल्म में इस तरह के इंटीमेंट सीन दिए है। इससे पहले भी वह कई फिल्मों में वो ये सीन कर चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो