scriptराजकुमार रॉव का बड़ा खुलासा.. फराह खान की बोलती बंद.. | RAJKUMAR RAO AND fARAH kHAN | Patrika News

राजकुमार रॉव का बड़ा खुलासा.. फराह खान की बोलती बंद..

Published: Dec 20, 2017 03:30:40 pm

टीवी शो टैप कॉस्ट में आए हुए थे राजकुमार रॉव और फराह खान, फराह के हर काउंटर को किया फेल

RAJKUMAR RAO AND fARAH kHAN IN TAPE CAST

RAJKUMAR RAO AND fARAH kHAN IN TAPE CAST

आज बॉलीवुड में राजकुमार रॉव आज एक जानी पहचानी हस्ती हैं। न्यूटन से लेकर ट्रैप्ड, अलीगढ़ , शाहिद और काई-पो-चे जैसी फिल्मों में राजकुमार रॉव ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का लौहा मनवाया है। साधारण लुक के राजकुमार ने अपनी झोली में नेशनल अवार्ड से लेकर फिल्मफेयर अवार्ड तक को डाला है। राजकुमार जिस तरह किरदार में डूब कर अभिनय करते है उसने सबको अपना मुरीद बना दिया है। हाल ही में इस एक्टर ने एक टीवी शो में चौका देने वाला खुलासा किया है।

राजकुमार ने ‘टैप कास्ट’ शो में इंडस्ट्री के अंदर की कई बातों का खुलासा किया है। शो में एक्टर रॉजकुमार रॉव और डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान बॉलीवुड इडस्ट्री की कुछ मुद्दों पर चर्चा की। बातचीत में राजकुमार ने खुलासा किया की करियर की शुरुवात में वो पारसी रोल प्ले करना चाहते थे। लेकिन उन्हें इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया क्योंकि वह गोरे नहीं थे। शो में ही मौजूद फरान खान ने इसपर प्रतिक्रिया दी की – पर आप पारसी जैसे नहीं दिखते हैं।’ इसपर राजकुमार ने फराह को जवाब दिया कि नसीरुद्दीन शाह ने तो ‘पेस्टोनजी’ में पारसी का किरदार निभाया था? इस पर फराह ने भी कई काउंटर सामने रखें लेकिन राजकुमार ने हर काउंटर पर फराह की बोलती बंद कर दी।

इस मौके पर राजकुमार ने ये भी बताया कि आखिर क्यों शुरुवाती दौर में इंडस्ट्री ने उन्हें लगातार रिजेक्ट किया था । राजकुमार ने स्किन कॉम्प्लैक्शन को अपने रिजेक्शन का कारण बताया । राजकुमार ने बताया कि- मैं अपनी स्किन के कलर पर बहुत गर्व करता हूं, मैनें कभी फेयर एंड लवली नहीं लगाया। मैं एक एक्टर हूं। मैं यहां अपने फेयरनेस को बेचने नहीं आया हूं। आज इंडस्ट्री में कुछ लोगों मानना है कि हीरो का मतलब- 6 फुट का गोरा चिट्टा आदमी है।’ लेकिन मुझे इन चीजों पर हंसी आती है। इसके अलावा फराह और राजकुमार राव ने इंडस्ट्री की गलियारों में चलने वाली रूमर्स, गॉसिप, एंबीशियन और रिजेक्शन के बारे में भी बात-चीत की।

ट्रेंडिंग वीडियो