script‘बोस’ की शूटिंग शुरू होने का और इंतजार नहीं कर सकता : राजकुमार राव | Rajkumar rao can't wait to begin the shoot of Bose in Kolkata | Patrika News

‘बोस’ की शूटिंग शुरू होने का और इंतजार नहीं कर सकता : राजकुमार राव

locationसीकरPublished: May 16, 2017 01:36:00 pm

Submitted by:

guest user

हंसल मेहता इस वेब श्रृंखला का निर्देशन कर रहे हैं और ट्विटर के जरिए उन्होंने घोषणा की कि इसकी कोलकाता में शूटिंग होगी। इस श्रृंखला में राकुमार राव अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ नजर आएंगे।

अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह आगामी वेब श्रृंखला ‘बोस’ की शूटिंग शुरू होने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। इस श्रृंखला में राकुमार राव अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ नजर आएंगे। वह नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे, जबकि अभिनेत्री एक बांग्ला महिला के रूप में नजर आएंगी।
हंसल मेहता इस वेब श्रृंखला का निर्देशन कर रहे हैं और ट्विटर के जरिए उन्होंने घोषणा की कि इसकी कोलकाता में शूटिंग होगी। मेहता ने मंगलवार को ट्वीट किया, ”कोलकाता…’बोस’ एएलटी बालाजी ओरिजनल…शूटिंग कल से शुरू होगी। उत्साहित और थोड़ा घबराया हुआ…राजकुमार राव क्या आप तैयार हैं?”
https://twitter.com/hashtag/Kolkata?src=hash
इसका जवाब देते हुए अभिनेता राजकुमार राव ने कहा,”शूटिंग शुरू होने का और इंतजार नहीं कर सकता सर। जल्द आप से मिलता हूं। ‘बोस’ कोलकाता।” आपको बता दें कि राजकुमार राव और हंसल मेहता फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ (2014) के बाद एक बार फिर से साथ काम कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/Bose?src=hash
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो