script12वीं कक्षा में असफल विद्यार्थियों की मदद करेंगे राजकुमार राव | Rajkummar rao offers to help Unsuccessful students of Class 12th | Patrika News

12वीं कक्षा में असफल विद्यार्थियों की मदद करेंगे राजकुमार राव

Published: May 29, 2017 11:04:00 am

Submitted by:

guest user

राजकुमार ने रविवार को ट्विटर पर एक 59 सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सीबीएसई 12वीं में असफल हुए स्टूडेंट्स को हिम्मत रखने को कह रहे हैं। 32 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उनके कई दोस्त 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा मेंं अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए, लेकिन अब सफल जीवन जी रहे हैं।

अभिनेता राजकुमार राव सीबीएसई उच्च माध्यमिक विद्यालय की परीक्षा में असफल छात्रों की मदद करने को इच्छुक हैं। राजकुमार ने रविवार को ट्विटर पर एक 59 सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सीबीएसई 12वीं में असफल हुए स्टूडेंट्स को हिम्मत रखने को कह रहे हैं। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने परीक्षा के परिणाम रविवार सुबह घोषित किए थे।

राजकुमार ने वीडियो में कहा, ”मुझे पता है कि आज कई लोगों के 12वीं के रिजल्ट आए हैं। अगर आप लोग अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए हैं या अच्छे माक्र्स नहीं आए हैं या फेल हो गए हैं तो चिंता मत कीजिए, इसमें कुछ गलत नहीं है। ऐसा होता रहता है और ये जिंदगी बहुत बड़ी है, आप बहुत कुछ कर सकते हैं।” 32 वर्षीय अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उनके कई दोस्त 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा मेंं अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाए, लेकिन अब सफल जीवन जी रहे हैं।
https://twitter.com/RajkummarRao/status/868739976669933568
उन्होंने कहा, ”इसलिए परेशान ना हो, अपने दोस्तों से, पेरेंट्स से या मुझसे बात करें। आप सोशल मीडिया पर मुझसे बात कर सकते हैं। मैं आपकी मदद करूंगा। मैं बस ये कहना चाहता हूं कि जिंदगी में बहुत कुछ है करने को, इस साल नहीं तो अगले साल अच्छे माक्र्स आ जाएंगे। उन्होंने कहा, ”मैं आपके साथ हूं, आपके पेरेंट्स और दोस्त आपके साथ हैं। आप अकेले नहीं है इसलिए हमेशा खुश रहें।”
आपको बता दें कि राजकुमार राव जल्द ही हंसल मेहता की वेब सीरिज बोस में नजर आने वाले है। तो वहीं फिल्म बहन होगी तेरी में राजकुमार राव एक अलग अंदाज में नजर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो