script

सनी लियोनी से भी ज्यादा बोल्ड किरदार ​निभाएंगी ‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस, नाम कर देगा हैरान

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 04:29:54 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

‘बाहुबली’ की ये एक्ट्रेस जल्द ही एेसी फिल्म में नजर आने वाली है जिसमें वह ‘सी ग्रेड’ एक्ट्रेस के किरदार में दिखार्इ देगी।

Ramya Krishnan in Bahubali

Ramya Krishnan in Bahubali

साउथ फिल्म ‘बाहुबली’ ने न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में अपनी सफलता के झंडे गाढ़े हैं। इस फिल्म में वैसे तो सभी कलाकालों ने अपने किरदार में जान डाल दी थी। लेकिन फिल्म में बाहुबली यानी प्रभास की मां शिवगामी का किरदार निभाने वाली साउथ एक्ट्रेस राम्या कृष्णन की एक्टिंग का हर कोई कायल हो उठा था। लेकिन अब वह एक ऐसा रोल निभाने जा रही हैं जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

Ramya Krishnan

राम्या कृष्णन की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही ‘सुपर डीलक्स’ में नजर आने वाली हैं। राम्या इस तमिल फिल्म में पोर्न स्टार की भूमिका में दिखेगी। वह सूत्रों की मानें तो निर्देशक और निर्माता ने जब उन्हें ये रोल ऑफर किया था तो पहले उन्होंने इनकार कर दिया था। लेनिक बाद में वह इस रोल को निभाने के लिए मान गईं। इसमें वह ‘लीला’ की भूमिका में हैं।

Ramya Krishnan

इस मूवी का निर्देशन त्यागराजन कुमारराज करने जा रहे हैं। राम्या के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रस सामन्था और विजय सेतुपति भी अहम रोल में हैं। बात दें कि समंता मूवी में दो अलग गेट-अप दिखेंगी। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसके अबतक यूट्यूब पर 6,423,662 बार देखा जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो