scriptबाहुबली 2: पिछली बार से ज्यादा ताकतवर होगा विलेन, राणा डग्गुबाती को देखकर चौक जाएंगे आप | Rana Daggubati transformed for baahubali | Patrika News

बाहुबली 2: पिछली बार से ज्यादा ताकतवर होगा विलेन, राणा डग्गुबाती को देखकर चौक जाएंगे आप

Published: Mar 01, 2017 10:21:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

एसएस राजमौली की इस फिल्म में में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने के लिए राणा डग्गुबाती ने अपने किरदार को निभाने के लिए जमकर मेहनत की है।

बाहुबली-2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को लेकर चर्चाआें का दौर लगातार जारी है। फिल्म के हीरो प्रभाष के साथ ही विलेन राणा डग्गुबाती भी खासे लोकप्रिय हैं। बाहुबली में भल्लालदेव के किरदार में राणा डग्गुबाती ने कमाल का अभिनय किया था। वहीं पर एक बार फिर दर्शकों को उनसे पिछले बार जैसे ही कमाल की उम्मीद है। 
एसएस राजमौली की इस फिल्म में में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने के लिए राणा डग्गुबाती ने अपने किरदार को निभाने के लिए जमकर मेहनत की है। बताया जा रहा है कि बाहुबली -2 में उनका किरदार पहले से ज्यादा क्रूर आैर खतरनाक होगा। इसके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है। 
फिल्म में राणा डग्गुबाती ने अपने शरीर को ताकतवर दिखाने के लिए जमकर मेहनत की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राणा ने कहा था कि फिल्म में इस बार भल्लालदेव को लोग अलग ही रूप में देखेंगे। रियल में काफी पतले-दुबले राणा डग्गुबाती को नए रूप में देखकर आप हैरान रह जाएंगे। उन्होंने अपने शरीर का कर्इ किलो वजन बढ़ाया है आैर जिम में घंटों पसीना बहाया है। इसके बाद उनकी बाॅडी किसी प्रोफेशनल बाॅडी बिल्डर जैसी नजर आने लगी है। 
हम आपको बता दें कि फिल्म में राणा डग्गुबाती, प्रभाष, तमन्ना भाटिया आैर अनुष्का शेट्टी मुख्य किरदारों में नजर आएंगें। फिल्म 28 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। 

ट्रेंडिंग वीडियो