script

‘एे दिल है मुश्किल’ के लिए एेश्वर्या-रणबीर ने करवाया हॅाट फोटोशूट, सामने आर्इ तस्वीर

Published: Oct 14, 2016 11:04:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। एेश्वर्या आैर रणबीर फिल्म के हाॅट सीन्स की चर्चाआें के बीच अब खबर है कि दोनों कलाकारों ने एक हाॅट फोटोशूट भी करवाया है।

फिल्म ‘एे दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। एेश्वर्या आैर रणबीर फिल्म के हाॅट सीन्स की चर्चाआें के बीच अब खबर है कि दोनों कलाकारों ने एक हाॅट फोटोशूट भी करवाया है, जिसकी एक तस्वीर लीक हो चुकी है। कर्इ सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म्स पर ये तस्वीर वायरल भी हाे रही है। 
तस्वीर में रणबीर जहां पर सोफे पर बैठे हैं वहीं एेश्वर्या सफेद शर्ट में उनकी गोद में लेटी नजर आ रही हैं। फोटोशूट में एेश्वर्या बेहद हाॅट नजर आ रही हैं तो रणबीर उनकी खूबसूरती से नजरें ही नहीं उठा पा रहे हैं। इस तस्वीर को रणबीर कपूर के फैंस क्लब ने ट्विटर पर शेयर किया है। 
बताया जा रहा है कि एेश्वर्या-रणबीर की एेसी कर्इ हाॅट फोटोज हैं, जिन्हें अभी सामने आना है। ये तस्वीर देखकर आपको आसानी से समझ में आ जाता है कि एेश्वर्या से बच्चन परिवार क्यों नाराज है। 
गौरतलब है कि फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एेश्वर्या आैर रणबीर के साथ ही अनुष्का शर्मा आैर फवाद खान भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। 

ट्रेंडिंग वीडियो