सलमान के नक्शे कदम पर 'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर, फिल्म फ्लॉप हुई तो करेंगे ये काम
guest user
| Updated: 13 Jul 2017, 01:27:00 PM (IST)
सलमान के नक्शे कदम पर 'जग्गा जासूस' रणबीर कपूर, फिल्म फ्लॉप हुई तो करेंगे ये काम

रणबीर कपूर इन दिनों 'जग्गा जासूस' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। उनका कहना है कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो इसके सारे पैसे डिस्ट्रीब्यूटर को वापस कर देंगे। रणबीर ने कहा, केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी को पैसे कमाने का हक हैं।

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, जिनके प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'जग्गा जासूस' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, उनका कहना है कि केवल निर्माताओं को ही नहीं, बल्कि हर किसी को पैसे कमाने का हक है। रणबीर बुधवार को फिल्म के एक प्रचार समारोह में मौजूद थे।  फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी और दोनों मिलकर इसका जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो इसके सारे पैसे डिस्ट्रीब्यूटर को वापस कर देंगे।



गोविंदा को 9 साल पुराने केस में मिली राहत,फैन से मांगेगे माफी और 5 लाख का भरेंगे हर्जाना



रणबीर से सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के कारण वितरकों को हुए नुकसान की भरपाई किए जाने के बारे में पूछा गया था। रणबीर ने कहा,''कई वर्षों से ऐसा हो रहा है। मेरे दादा (राज कपूर) 1950 से निर्माता थे और मुझे लगता है कि फिल्म बनाने का यह घरेलू तरीका बेहद सही है, जिसमें केवल निर्माता ही नहीं, बल्कि वितरक और फिल्म प्रदर्शक सभी पैसे कमाते हैं।" अभिनेता ने कहा, ''जिस चीज पर किसी दूसरे का नुकसान हुआ हो और जिससे आपने कमाई की हो, उसके लिए नुकसान की भरपाई करना सही है। लेकिन हां, यह व्यक्ति-व्यक्ति और फिल्म-फिल्म पर निर्भर करता है।"



बीबर के बाद भारत में दिखी 'शेप ऑफ यू' सिंगर 'एड शीरन' की दीवानगी,महज 48 मिनट में ही बिकी कॉन्सर्ट की सारी टिकट



रणबीर ने कहा, '''मेरा नाम जोकर' जैसी फिल्मों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था, इसलिए जब मेरे दादाजी की फिल्म 'बॉबी' रिलीज हुई थी, जब उन्होंने वितरकों और फिल्म प्रदर्शकों को ज्यादा हिस्सा दिया था। अगर मेरी फिल्म को नुकसान हुआ और मेरी उससे कमाई हुई, तो मैं निश्चित तौर पर उसकी भरपाई करूंगा।" अनुराग बसु निर्देशित 'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को रिलीज होगी।

Show More