जानिए दीपिका के साथ रणवीर ने किसका थामा हाथ...

By: पवन राणा
| Updated: 23 Dec 2017, 07:10 PM IST

प्रीमियर लीग के ब्रांड अम्बेसडर बने रणवीर सिंह

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में फुटबाल का हाथ थाम लिया है। लंदन में हुए एक समारोह में रणवीर को प्रीमियर लीग का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है। ये घोषणा प्रीमियर लीग के मैनेंजिंग डायरेक्टर रिचर्ड मास्टर्स ने की है। इस मौके पर रिचर्ड ने कहा- रणवीर सिंह प्रीमियर लीग के एक जुनूनी समर्थक हैं जो भारत और दुनिया के खेल प्रेमियों से जुड़े हुए हैं। नेशनल और इंटरनेशनल खेलों के प्रति उनकी समझ और रुचि को देखते हुए ही उनके साथ हमने ये पार्टनरशिप की ही। हम भारत में फुटबाल प्रेमियों को प्रोत्साहित करने के लिए रणवीर के साथ मिलकर काम करेगें।

गौरतलब है कि रणवीर की फुटबाल के प्रति दिवानगी किसी से छुपी नहीं हैं। बॉलीवुड फिल्मों में बॉजीराव मस्तानी और गुंडे जैसी फिल्मों में काम कर चुकें रणवीर सिंह Arsenal FC के समर्थक हैं साथ ही प्रीमियर लीग के पूरे सीजन को बहुत करीब से फॉलो भी करते हैं। रणवीर भारत में लीग के खेल की बढोतरी के लिए किए जा रहें कदमों का प्रचार प्रसार करेगे। लीग भारत में खेल के विकास सबंधित काम करेगी। गौरतलब है कि लीग ने कुछ दिनों पहले ही बैंगलोर में इंटरनेशनल फैन पार्क का आयोजन किया था, जिसमें 20000 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की थी।

इस मौके पर रणवीर ने कहा- प्रीमियर लीग के अंबेसडर की जिम्मेदारी लेना गर्व की बात है,मेैं कोशिश करुंगा कि अपने खेल के प्रति रुझान को आगे भी जारी रखूं और देश में खेल की बढ़ोतरी के लिए अपना योगदान दे सकूं। गौरतलब है कि कि रणवीर सिंह के साथ प्रीमियर लीग का ये नया सम्बंध प्रीमियर लीग और इंडियन सुपर लीग के रिश्तों को भी मजबूत करेगा जो २०१४ में पहली बार गठित की गई थी। भारत में प्रीमियर लीग के दर्शक स्टार स्पोर्ट और होटस्टार पर लाइव मैचों का मजा ले सकते हैं। देखना दिलचसप होगा कि रणवीर के कारण पीमियर लीग को भारत में कुछ फायदा पहुंचता है कि नहीं और क्या देश में फुटबाल के पति लोगों का रुझान बढ़ता है कि नहीं?

Ranveer Singh