scriptपीकू के लिए रणवीर सिंह ने कहा दीपिका को शाबाश | Ranveer Singh dubs 'Piku' as Deepika's career best | Patrika News

पीकू के लिए रणवीर सिंह ने कहा दीपिका को शाबाश

Published: May 09, 2015 02:03:00 pm

Submitted by:

हाल ही रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी पीकू के लिए बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो आखिरकार उनके सच्चे साथी एक्टर रणवीर सिंह आखिर कैसे बिना कोई कमेंट किए रह सकते थे। फिल्म रिलीज हुई कि उन्होंने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी बेस्टीज दीपिका के लिए ट्विट कर डाला।

हाल ही रिलीज हुई बॉलीवुड मूवी पीकू के लिए बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तो आखिरकार उनके सच्चे साथी एक्टर रणवीर सिंह आखिर कैसे बिना कोई कमेंट किए रह सकते थे।

फिल्म रिलीज हुई कि उन्होंने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी बेस्टीज दीपिका के लिए ट्विट कर डाला। रणवीर ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म में अमिताभ और इरफान के किरदार में जादू है तो दीपिका के करिअर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

]

इतना ही नहीं उन्होंने दीपिका को शाबाश लिखकर उनके हुनर की तारीफ भी की। इसके बाद उन्होंने यह भी लिखा कि मैं पक्षपाती नहीं हूं। ये लाइन शायद रणवीर ने इसीलिए ट्विट की ताकि बिग बी और इरफान को बुरा न लगा।


बहरहाल आपको बता दें कि फिल्म देखकर रणवीर को स्क्रिप्ट की क्वॉलिटी देखकर आश्चर्य हुआ। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पीकू सचमुच एक यूनीक स्टोरी है, फिल्म न सिर्फ दिल को खुश कर देने वाली है बल्कि यह एक लबेवल और बेस्ट क्वॉिलटी मूवी है।

इस ट्विट के बाद रणवीर के आश्चर्य को दूर करने के लए दीपिका ने भी ट्विट किया कि मुझे लगता है कि मैं इसे उसी तरह लेती हूं, जैसे सैकड़ों अन्य लोगों ने ट्विट किया है, आपको मुझसे उन लोगों के बारे में भी पूछना चाहिए।

शुजित सरकार निर्देशित पीकू की कहानी पिता-बेटी के प्यारे रिश्ते पर आधारित है। फिल्म बिग बी एक ऐसे पिता होते हैं जो अपनी बेटी से प्यार तो करते हैं लेकिन उसकी शादी करने से परहेज करते हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो