scriptरश्मि देसाई ने अपने स्टनिंग लुक से लगाया हॉटनेस का तड़का, शेयर की बोल्ड तस्वीरें | Rashmi Desai shared bold pictures going viral on social media | Patrika News

रश्मि देसाई ने अपने स्टनिंग लुक से लगाया हॉटनेस का तड़का, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Published: Jul 21, 2021 04:59:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रश्मि देसाई भोजपुरी से लेकर हिन्दी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं की तस्वीरों को शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं।

Rashmi Desai shared bold pictures

Rashmi Desai shared bold pictures

नई दिल्ली। छोटे पर्दे की सुपर स्टार और उतरन फेम रश्मि देसाई इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। टीवी पर काम करने के बाद वो बिग बॉस 13 के घर पर नजर आई थी रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल लूट ले जाने में कामयाब हो ही जाती हैं। एक बार फिर से इस मशहूर एक्ट्रेस ने फिर अपने फैंस का ध्यान खींचा है। उन्होंने अपने स्टनिंग लुक से सभी को चकित कर दिया है।

rashmi_cover_pic.jpg

इस बार उनकी बोल्ड तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया। नागिन 4 में लीड रोल में नजर आई रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट परकुछ बोल्ड तस्वीरे शेयर की हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने बोल्ड अवतार से अपने फैंस की धडकऩें बढ़ा दी हैं।

22.jpg

रश्मि हाई नेक ब्लू फ्लावर प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि क्लासी रहो, लेकिन बदमाश भी बनो।

55.jpg

अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर अब तक दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। रश्मि भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ साथ असमिया, भोजपुरी, मणिपुरी और बंगाली फिल्मों में अभिनय के झंडे गाड़ चुकी हैं। इसके अलावा वो छोटे पर उतरन, परी हूं मैं, इश्क का रंग सफेद, नच बलिए , झलक दिखला जा और बिग बॉस जैसे टीवी सीरियल्स और शो में काम कर चुकीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो