scriptBREAK-UP! रणवीर-दीपिका के रिश्तों में आ रही ‘कड़वाहट’, यहां जानिये क्या है वजह? | Rumors on Ranveer Singh Deepika Padukone break up | Patrika News

BREAK-UP! रणवीर-दीपिका के रिश्तों में आ रही ‘कड़वाहट’, यहां जानिये क्या है वजह?

Published: Oct 17, 2016 12:05:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

रणवीर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ रिलीज़ होने के बाद कई सेलेब्रिटीज़-शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी। लेकिन इन तमाम शुभकामनाओं के बीच कहीं भी दीपिका की बधाई नहीं थी।

बॉलीवुड की सबसे हॉट और फेवरेट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच इन दिनों दूरियां बढ़ती जा रहीं हैं। जी हाँ, इस जोड़ी के बीच बढ़ रही दूरियों की खबर की चर्चाएं ज़ोर पकड़ने लगी हैं। इसके पीछे कुछ आधार भी बताये जा रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की भी माने तो रणवीर और दीपिका के बीच रिश्तों में बीते कुछ दिनों से खट्टास आ रही है। यहां तक की ये तक माना जा रहा है कि दोनों के बीच एक अलग तरह का अटूट रिश्ता जल्द टूट सकता है।
गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका, जल्द ही निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म में शहीद कपूर भी नज़र आएंगे।

एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल के मुताबिक़, रणवीर को यह बात सताने लगी है कि दीपिका उन्हें किसी तरह की तवज्जो नहीं दे रही है, जबकि वे दीपिका के करियर और उनकी सक्सेस को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं।
पोर्टल के दावे की माने तो पिछले दिनों रणवीर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ के रिलीज़ होने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ और उनके शुभचिंतकों ने उन्हें बधाई दी और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर उनकी ताऱीफ की। लेकिन इन तमाम शुभकामनाओं के बीच कहीं भी दीपिका की बधाई नहीं थी। 
बस यहीं से दोनों के बीच तल्खी के हालात शुरू हो गए। दीपिका की कुछ इस तरह की हरकतें रणवीर को रास नहीं आ रही है और उनकी नाराज़गी की वजह बन रही हैं।
हालाँकि रिश्तों में ‘कड़वाहट’ को लेकर फिलहाल ना तो रणवीर और ना ही दीपिका की तरफ से किसी तरह का कमेंट आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो