Sai Pallavi और नागा चैतन्य ने शूटिंग शुरू की, फिल्म ओटीटी पर हो सकती है रिलीज

By: Mohit Saxena
| Updated: 15 Sep 2020, 03:45 PM IST
Sai Pallavi और नागा चैतन्य ने शूटिंग शुरू की, फिल्म ओटीटी पर हो सकती है रिलीज
नागा चैतन्य और साईं पल्लवी।

Highlights

  • टॉलीवुड में नागा चैतन्य और साईं पल्लवी एक प्रेम कहानी में साथ नजर आने वाले हैं।
  • प्रेम कहानी के निर्माताओं ने सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल लगाकर सात सितंबर से शूटिंग जारी कर दी है।

नई दिल्ली। टॉलीवुड कोरोना से निकलकर अपनी पटरी पर लौटने लगा है। जल्द ही दर्शकों के बीच एक बेहतरीन प्रेम कहानी प्रस्तुत होने वाली है। नागा चैतन्य और साईं पल्लवी एक प्रेम कहानी में साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग आसानी से आगे बढ़ रही थी, मगर कोविड-19 के कारण इसे रोकना पड़ गया।

तीन महीने से अधिक समय तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण इसकी शूटिंग टाल दी थी। हालांकि अब प्रेम कहानी के निर्माताओं ने सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल लगाकर सात सितंबर से शूटिंग जारी कर दी है। 15 दिनों में शूट को खत्म करने के मकसद से फिल्म यूनिट सुरक्षा के तमाम उपायों के साथ जल्द काम पूरा करने में जुटी हुई है।

हाल ही में टीम तेलंगाना के बोदकोंडा झरने में शूटिंग कर रही थी। तभी वहां पर प्रशंसकों की भीड़ लग गई। खबर जंगल की आग की तरह फैल गई और यहां पर अचानक लोगों का तांता लगने लगा। प्रशंसकों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। नागा चैतन्य और साई पल्लवी की तस्वीरें लेने के लिए होड़ लग गई।

किसी गाने शूटिंग चल रही थी। साईं पल्लवी को झरने की चट्टान पर बैठे देखा गया। नागा चैतन्य भीड़ को संबोधित करते हुए पाया गया। दूसरे वीडियो में दोनों एक बाइक पर सवार होकर निकलते हैं। प्रशंसकों को खुशी के मूड में देखा गया।

ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। वहीं फिल्म निर्माताओं का कहना है कि वे सही समय का इंतजार करेंगे। उनका कहना है कि फिल्म की रिलीज को लेकर उन्हें कोई जल्दबाजी नहीं है। वहीं फिल्म से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि इसे बनने में पहले ही देर हो चुकी है, ऐसे में इसकी ओटीटी रिलीज हो सकती है।

बीते दिनों साई पल्लवी (Sai Pallavi) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इन तस्वीरों में वह फैंस के बीच घिरी हुई दिख रही हैं। दरअसल, वह परीक्षा देने के लिए तमिलनाडु के त्रिची पहुंची थी। गौरतलब है कि टॉलीवुड की उभरती अभिनेत्रियों में से एक साई पल्लवी पेशे से एक एमबीबीएस डॉक्टर भी हैं। 2016 में वह मेडिकल स्टडीज पूरा कर चुकी हैं।

COVID-19