scriptConfirmed..सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान, फिल्म ‘केदारनाथ’ में आएंगे साथ नजर | Saif ali khan daughter Sara Ali khan will debut in Bollywood with Sushant Singh Rajput in Kedarnath | Patrika News

Confirmed..सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सारा अली खान, फिल्म ‘केदारनाथ’ में आएंगे साथ नजर

Published: Jul 11, 2017 01:42:00 pm

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट डेब्यू करने जा रही है। फिल्म का नाम होगा’केदारनाथ’।

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स अपने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चा में बने हुए है। हर कोई यह जानना चाहता है कि कौनसा स्टार किड, कौनसी फिल्म और किस के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है। इन स्टार किड्स की लिस्ट में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम भी शुमार है। सारा के बारे में कभी खबर आती है कि वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखेंगी तो कभी ये रिपोर्ट्स आती हैं कि वो ऋतिक रोशन के ओपोजिट फिल्म में नजर आएंगी लेकिन अब खबर कंफर्म हो गई है।
बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सारा अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत हीरो होंगे। फिल्म का नाम होगा’केदारनाथ’। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसी के साथ रिलीज डेट भी आ गई है। बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत ने भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर की ‘काई पो चे’ से ही की थी ।
https://twitter.com/hashtag/Kedarnath?src=hash
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि सुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ अगले साल जून में रिलीज होगी। तरण ने यह भी बताया है कि इस फिल्म के लिए बालाजी और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट साथ भी आ रहे हैं। आपको बता दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। 

अर्जुन कपूर ने किया अक्षय कुमार को रिप्लेस, इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक में तीसरी बार साथ नजर आएंगे ‘अर्जुन-परिणीति’


हाल के दिनों में सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता ङ्क्षसह की बेटी सारा अली खान ने सबका ध्यान खींचा है। हर्षवर्धन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सारा खबरों में रही हैं। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सारा और उनके कथित बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन कपूर ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया फिलहाल तो इसके पीछे का कारण साफ नहीं हुआ है लेकिन यही अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों अपना पूरा ध्यान अपने फिल्मी करियर पर लगाना चाहते है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि सारा अपने पिता सैफ अली खान और अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान की तरह बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने में कामयाब होती है या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो