script‘तैमूर’ के बाद पटौदी खानदान में आने जा रहा है एक और नन्हा मेहमान, सोहा अली खान बनने जा रही है मां | Saif ali khan's sister Soha ali khan is pregnant, Husband kunal Khemu confirms the news | Patrika News

‘तैमूर’ के बाद पटौदी खानदान में आने जा रहा है एक और नन्हा मेहमान, सोहा अली खान बनने जा रही है मां

Published: Apr 22, 2017 10:14:00 am

Submitted by:

guest user

बॉलीवुड के छोटे नवाब की बहिन और एक्ट्रेस सोहा अली खान मां बनने वाली है। इस खबर की पुष्टि खुद कुणाल खेमू ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है। पटौदी खानदान के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। उनके परिवार में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।

पिछला साल तैमूर के रुप में पटौदी परिवार के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया था। अब पटौदी परिवार में एक बार फिर नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली है। सैफ और करीना के बेटे तैमूर को एक नन्हा साथी मिलने वाला है। बॉलीवुड के छोटे नवाब की बहिन और एक्ट्रेस सोहा अली खान मां बनने वाली है। इस खबर की पुष्टि खुद कुणाल खेमू ने एक स्टेटमेंट जारी कर की है। 
पटौदी परिवार में पिछले साल ही करीना कपूर मां बनी है और उनके बेटे तैमूर का स्वागत जोर शोर से किया गया था। अब एक बार फिर पटौदी खानदान के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। उनके परिवार में एक और नन्हा मेहमान आने वाला है। सोहा अली खान के पति और एक्टर कुणाल खेमू ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “इस साल हमारे घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। ये हमारा पहला ज्वाइंट प्रोडक्शन है, हमारा बच्चा।” 
उन्होंने यह नहीं बताया कि बेबी की डिलीवरी कब होगी लेकिन अब यह कहा जा सकता है कि करीना और सैफ जल्द ही मामा-मामी बनने वाले है। कुछ समय पहले सोहा और कुणाल की शादी टूटने की खबरें भी आई थी लेकिन सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने इन बातों को बकवास बताया था। आपको बता दें कि, कुणाल इस समय ‘गोलमाल अगेन’ की हैदराबाद में चल रही शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल तो पटौदी परिवार में पिछले साल तैमूर और इस साल एक औऱ नन्हा मेहमान परिवार में आने वाला है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो