फिल्म 'बाजार' के लिए सैफ अली खान ने ली असली शेयर बाजार के ब्रोकर्स से ट्रेनिंग
guest user
Publish: Jun, 08 2017 01:27:00 (IST)
फिल्म 'बाजार' के लिए सैफ अली खान ने ली असली शेयर बाजार के ब्रोकर्स से ट्रेनिंग

सैफ अली खान की अगली फिल्म 'बाजार' की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म शेयर मार्केट पर आधारित है। फिल्म में अपने किरदार के लिये सैफ अली खान ने असल ब्रोकरों से मिलकर उनके हाव भाव और बोलने के तरीके को सीखने की कोशिश की है।

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'बाजार' के लिये ब्रोकरों से मदद ली है। सैफ अली खान की अगली फिल्म 'बाजार' की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म शेयर मार्केट पर आधारित है। इस फिल्म में सैफ एक शेयर ब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं। 


बॉलीवुड के महानायक ने लॉन्च किया रजनीकांत के दामाद धनुष और काजोल की फिल्म 'VIP 2' का टीजर


फिल्म में अपने किरदार के लिये सैफ अली खान ने असल ब्रोकरों से मिलकर उनके हाव भाव और बोलने के तरीके को सीखने की कोशिश की है। सैफ फिल्म 'बाजार' में एक फर्श से अर्श तक की यात्रा करने वाले व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुंबई के शेयर बाजार पर राज करता है। इस किरदार की तैयारी के लिए फिल्म निर्माता निखिल अडवानी के अनुसार सैफ ने असल शेयर मार्केट के व्यापारियों से मुलाकात की है। 


पापा शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा को दी प्यार करने की खुली छूट, कहा कुछ ऐसा


सैफ ने कहा , 'फिल्म बाजार महत्वाकांक्षा, लालच, धोखा और नुकसान से जुड़ी है। यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और एक ऐसी दुनिया में सेट है जहां बहुत ज्यादा पैसा और बहुत बड़ी-बड़ी डील होती है।' इस फिल्म में विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा और चित्रांग्धा सिंह भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन गौरव चावला ने किया है। फिल्म 'बाजार' इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।