प्रीति ज़िंटा के बॉलीवुड में डूबते करियर को बचाएंगे सलमान खान, प्रीति ज़िंटा के साथ आएंगे फिल्म में नजर
guest user
| Updated: 07 Jul 2017, 01:38:00 PM (IST)
प्रीति ज़िंटा के बॉलीवुड में डूबते करियर को बचाएंगे सलमान खान, प्रीति ज़िंटा के साथ आएंगे फिल्म में नजर

सलमान अपनी दोस्ती के लिए पूरे बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। सलमान प्रीति जिंटा के साथ स्क्रिन साझा करते हुए जल्द ही नजर आने वाले हैं। वह सिर्फ प्रीति के बॉलीवुड कैरियर को बचाने के लिए कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान जानी-मानी अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ फिर काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान अपनी दोस्ती के लिए पूरे बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। वह हर हाल में अपने दोस्तों के साथ खड़े रहते हैं। ऐसा ही वह कुछ फिर से प्रीति के लिये करने वाले हैं। 



'जग्गा जासूस' के लिए भी किया 'बर्फी' जैसी शैली का इस्तेमाल : अनुराग बसु


चर्चा है कि सलमान प्रीति जिंटा के साथ स्क्रिन साझा करते हुए जल्द ही नजर आने वाले हैं। वह सिर्फ प्रीति के बॉलीवुड कैरियर को बचाने के लिए कर रहे हैं। प्रीति काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। उनकी अंतिम फिल्म 'इश्क इन पेरिस' 2013 में रिलीज हुई थी। जो सुपर फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में भी सलमान प्रीति के साथ एक डांस नंबर में नजर आए थे। 


ऋषि कपूर ने उड़ाया PM मोदी और इजरायल के PM की फोटो का मजाक, इस अंदाज में ली दोनों की चुटकी


यह पहली बार नहीं है कि जब सलमान अपने किसी दोस्त का फिल्मी कैरियर बचाने के लिए उसके साथ काम कर रहे हैं। इसके पहले सलमान गोविंदा के साथ फिल्म 'पाटर्नर' में काम कर चुके हैं। यह गोविंदा की कमबैक फिल्म थी। अब देखना यह होगा कि क्या सलमान खान अपने स्टारडम से बॉलीवुड में प्रीति जिंटा के डूबते करियर को बचा पाने में कामयाब रहते है या नहीं। 

Show More