शाहरुख और अमिताभ को पीछे छोड़ सलमान खान बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर
guest user
Publish: Mar, 22 2017 10:51:00 (IST)
शाहरुख और अमिताभ को पीछे छोड़ सलमान खान बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर

सलमान खान की फिल्मों नें 2016 में जमकर कमाई की थी और कई रिकॉर्ड भी बनाए थे। सलमान खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में 32.2 करोड़ रुपयों का एडवांस टैक्स भरा था। इस साल बॉलीवुड के सुल्तान ने 44.5 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स भरकर फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बन गए है।

बॉलीवुड में फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर सलमान खान अब सिर्फ ज्यादा फीस लेने वाले ही नहीं बल्कि सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर भी बन गए है। सलमान खान का अपना जलवा है, चाहे वह फिल्मों की बात हो या फिर टैक्स की। सुल्तान बाकी सभी चीजों के अलावा पैसों के मामले में भी बॉलीवुड के सुल्तान ही निकले। पिछले साल एक्टर अक्षय कुमार ने सबसे ज्याटा टैक्स भरा था,सलमान खान ने इस साल अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया है।


सुनील ग्रोवर के बाद शो के दो और मुख्य किरदारों ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो, जानें पूरा सच


सलमान खान की फिल्मों नें 2016 में जमकर कमाई की थी और कई रिकॉर्ड भी बनाए थे। सलमान खान ने पिछले वित्तीय वर्ष में 32.2 करोड़ रुपयों का एडवांस टैक्स भरा था। इस साल बॉलीवुड के सुल्तान ने 44.5 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स भरकर फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बन गए है। टैक्स के आकंड़ों से पता चलता है कि सलमान की आय में 39 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। सलमान खान के बाद अक्षय कुमार 29.5 करोड़ को टैक्स भरकर दूसरे नबंर पर रहे तो वहीं 25.5 करोड़ रुपए का एडवांस टैक्स भरकर ऋतिक रोशन का नाम तीसरे नंबर पर रहा।


कपिल शर्मा की माफी का सुनील ग्रोवर ने दिया करारा जवाब, "खुद को भगवान ना समझने की दी नसीहत"


वहीं कुढ दिनों से सुनील ग्रोवर के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पिछले वित्तीय वर्ष में 7.5 करोड़ का एडवांस टैक्स भरा। आंकड़ों की मानें तो पिछले साल की तुलना में कपिल की कमाई 200 प्रतिशत से ज्यादा बढ़ी है। एडवांस टैक्स भरने वालों की लिस्ट में करण जौहर टॉप 10 में शामिल होने वाले इकलौते डायरेक्टर है। इन सबके अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट औऱ करीना कपूर ने भी इश लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। 


सुनील ग्रोवर से लड़ाई के मुद्दे पर बैकफुट पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर दी सफाई



इस लिस्ट में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि इस लिस्ट में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन औऱ ऐश्वर्या राय का नाम नजर नहीं आया। आपको बता दें कि इन तीनों का नाम पिछले साल पनामा पेपर लीक में आ चुका है, जिसमें तीनों ही स्टार्स की संपत्ति पर संदेह होने की स्तिथि में आयकर विभाग ने उनके अंतरराष्ट्रीय निवेश का ब्यौरा मांगा था!