scriptसलमान के बॉडीगार्ड शेरा की अच्छी दोस्त हैं ये 3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, मौका मिलते ही लेते हैं पर्सनल फोटोज | Salman Khan bodyguard Shera Instagram filled with actress photos | Patrika News

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की अच्छी दोस्त हैं ये 3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, मौका मिलते ही लेते हैं पर्सनल फोटोज

locationमुंबईPublished: Apr 16, 2019 01:38:45 pm

खास बात ये है कि इनके अलावा किसी अन्य एक्ट्रेसेस के फोटोज शेरा अपने सोशल अकाउंट पर शेयर नहीं करते हैं।

Salman bodyguard Shera

Salman bodyguard Shera

मुंबई। सलमान खान का जिक्र हो और उनके बॉडीगार्ड शेरा की बात ना हो ऐसा नहीं हो सकता है। सलमान की नई मूवी ‘भारत’ ईद पर रिलीज को तैयार है। ऐसे में शेरा ने भी अपने सोशल अकाउंट पर ‘भारत’ का पोस्टर शेयर किया है। शेरा के बारे में वैसे तो सलमान के फैंस बहुत कुछ जानते हैं लेकिन उनका एक और पहलू है जो कम लोग जानते हैं। जी हां, सलमान की सुरक्षा करते-करते बॉलीवुड में उनके बहुत सारे फ्रेंड्स भी बन गए हैं। इनमें कुछ एक्ट्रेसेस भी शुमार हैं।

Shera with Jacqueline

सलमान जहां भी जाते हैं शेरा उनके साथ खड़े नजर आते हैं। इसी साथ में शेरा की दोस्ती कई फिल्म स्टार से हो गई। इनमें 3 एक्ट्रेसेस बेहद खास हैं। खास इसलिए कि कई मौको पर शेरा और ये एक्ट्रेसेस फोटो क्लिक करवाते हैं। इनमें सबसे करीब है जैकलीन फर्नांडीस। शेरा की सोशल प्रोफाइल बताती है कि शेरा और जैकलीन में गहरी दोस्ती है। दोनों के कई फोटोज इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं।

Shera With Sonakshi

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी शेरा की फैन हैं। दोनों ने कई फोटोज साथ में क्लिक करवाई हैं। शेरा का सिग्नेरचर पोज ‘विक्ट्री साइन’ है। सोनाक्षी के साथ भी वे ऐसा ही पोज क्लिक करवाते हैं।

शेरा की ट्यूनिंग कैटरीना कैफ से भी अच्छी है। शेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कैटरीना के साथ वाले फोटोज भी शेयर किए हुए हैं। खास बात ये है कि इनके अलावा किसी अन्य एक्ट्रेसेस के फोटोज शेरा अपने सोशल अकाउंट पर शेयर नहीं करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो