सलमान की Eid: गैलेक्सी के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब तो बॉलीवुड के सितारे भी पहुंचे सलमान के घर, सलमान ने इस अंदाज में किया सभी का अभिवादन
guest user
| Updated: 27 Jun 2017, 11:58:00 AM (IST)
सलमान की Eid: गैलेक्सी के बाहर उमड़ा फैंस का सैलाब तो बॉलीवुड के सितारे भी पहुंचे सलमान के घर, सलमान ने इस अंदाज में किया सभी का अभिवादन

ईद के मौके पर सलमान खान के फैंस उनसे मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। हमेशा की तरह अपने फैंस से मिलने सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आए और बाहर इंतजार कर रहे अपने फैंस का अभिवादन किया। तो वहीं सलमान खान के घर हुए इस ईद के जश्न में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के लिए ईद का दिन हमेशा खास होता है। इस दिन को वह अपने परिवार,दोस्तों और अपने फैंस के साथ मनाते है। इस बार भी सलमान खान ने ईद का जश्न कुछ इसी अंदाज में मनाया। ईद के मौके पर सलमान खान के फैंस उनसे मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। सलमान खान ने भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा, हमेशा की तरह अपने फैंस से मिलने सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आए और बाहर इंतजार कर रहे अपने फैंस का अभिवादन किया। अपने फैंस से मिलने आए सलमान खान यहां ब्लू कलर की टी-शर्ट में नजर आए। 


Eid 2017: ईद पर शाहरुख ने फैंस के साथ मनाया फिल्मी करियर के 25 सालों का 'डबल' जश्न, ट्वीट कर कहा फैंस को शुक्रिया


तो वहीं हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान के घर ईद की पार्टी रखी गई। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। सलमान खान के घर हुए इस ईद के जश्न में हर कोई खुश नजर आया। सलमान के इस जश्न में  प्रिटी जिंटा, दीया मिर्जा, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा, मनीष पॉल, वरुण धवन, कबीर खान, हेलन, जैसे कई सितारें नजर आए। इन सेलेब्स ने सलमान की पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। 


A post shared by Preity Zinta (@realpz) on



इस पार्टी में जिसने सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वह थी सलमान खान की कथित गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर। यूलिया इस मौके पर सलमान खान के घर वालों के साथ नजर आई। सलमान खान की बेस्ड फ्रैंड प्रिटी जिंटा ने यूलिया और सलमान की बहन अलविरा खान अग्निहोत्री के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "लड़कियों को सिर्फ मजा करने का मौका चाहिए।" 


Eid mubarak!!! @beingsalmankhan #mp# bhaijaan #salmankhan #brother #eid #celebration #party #galaxy #mumbai

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on


हालांकि किसी भी तस्वीर में सलमान खान और यूलिया वंतूर साथ नजर नहीं आए। मनीष पॉल की एक फोटो में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए। मलाइका अरोड़ा खान की बहिन अमृता अरोड़ा ने भी इस जश्न की कई तस्वीरें शेयर की है। एक खास तस्वीर में वे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के साथ दिख रही हैं। मलाइका और अरबाज के तलाक को हाल ही में मंजूरी मिली है। लेकिन दोनों के बीच रिश्ते अच्छे है और दोनों तलाक के बाद भी फैमिली फंक्शन में साथ नजर आते रहते है। 



अमृता अरोड़ा द्वारा जारी की गई एक अन्य फोटो में पार्टी में मौजूद रहीं गर्लगैंग जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा खान, यूलिया वंतूर, अमृता अरोड़ा, प्रिटी जिंटा, डिने पांडे नजर आ रही हैं।



आपको बता दें कि हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हुई है। इसमें सलमान के भाई सोहेल खान, चीनी एक्ट्रेस झूझू, चाइल्ड आर्टिस्ट मार्टिन रे अहम किरदार में है। सलमान की फिल्म ने 3 दिनों में 64.77 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर सलमान खान की पिछली फिल्मों की कमाई से इसकी तुलना की जाए तो ये बहुत ही कम है। ईद पर रिलीज हुई फिल्मों के मामले में सलमान खान को सबसे ज्यादा इस फिल्म ने निराश किया है। इससे पहले रिलीज हुई सभी फिल्मों ने ओपेनिंग वीकेंड में 'ट्यूबलाइट'  से ज्यादा कमाई की है। ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान  ने किया है। सलमान खान और कबीर खान की एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद साथ में तीसरी फिल्म है।  


A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul) on




Show More