scriptसलमान खान ने बढ़ाई अपनी फीस! एक शो के लिए लेंगे इतनी मोटी रकम | Salman Khan Charging Rs 31 Crore per Weekend for Hosting Bigg Boss 13 | Patrika News

सलमान खान ने बढ़ाई अपनी फीस! एक शो के लिए लेंगे इतनी मोटी रकम

locationमुंबईPublished: Jun 25, 2019 06:23:11 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पिछले साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए 12-14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे…

salman khan

salman khan

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 13 को लेकर रोजाना नई-नई खबरें सामने आ रही है। अब खबर यह है कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान शो के हर वीकेंड 31 करोड़ रुपये की फीस लेंगे। सलमान खान बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को होस्ट करेंगे, उसमें हर वीकेंड पर अपियरेंस के लिए उन्हें 31 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए सलमान की फीस हर वीकेंड (शनिवार-रविवार) 31 करोड़ रुपये होगी।
Salman Khan
इस तरह वह 26 एपिसोड करके 403 करोड़ की कमाई करेंगे। पिछले साल सलमान ने हर एपिसोड के लिए 12-14 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। ‘बिग बॉस 10’ के दौरान हर एपिसोड के लिए वह 8 करोड़ रुपये का पे चेक अपने साथ ले गए। चर्चा है कि ‘बिग बॉस 13’ में कई ट्वीस्ट होंगे। अब तक शो में कई आम लोग कंटेस्टेंट्स के तौर पर जाते थे लेकिन इस बार घर के अंदर सिर्फ प्रमुख हस्तियां जाएगी।
Salman Khan

बता दें कि सलमान खान कपिल शर्मा शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान ‘नच बलिए’ का सीजन 9 भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। सलमान टीवी में दूसरे प्रोजेक्ट भी शुरू करना चाहते हैं। इसी वजह से अपनी फीस को बढ़ाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अब कलर्स चैनल और एंडेमॉल प्रोडक्शन के साथ ‘बिग बॉस’ के लिए हाथ मिलाना चाहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो